Move to Jagran APP

बलिया में जिला अस्पताल में टार्च की रोशनी में किया गया उपचार, इमरजेंसी में मरीजों ने झेली समस्या

बलिया में जिला अस्पताल में टार्च की रोशनी में उपचार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है इसको लेकर काफी किरकिरी होने पर स्वास्थ्य विभाग ने मामले की जांच कराने का फैसला किया है। शनिवार की शाम को अचानक अस्पताल की बिजली कट गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 12 Sep 2022 11:34 PM (IST)Updated: Mon, 12 Sep 2022 11:34 PM (IST)
बलिया में जिला अस्पताल में टार्च की रोशनी में किया गया उपचार, इमरजेंसी में मरीजों ने झेली समस्या
बलिया में जिला अस्पताल में टार्च की रोशनी में उपचार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है

जागरण संवाददाता, बलिया : जिला अस्पताल में टार्च की रोशनी में उपचार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, इसको लेकर काफी किरकिरी होने पर स्वास्थ्य विभाग ने मामले की जांच कराने का फैसला किया है। शनिवार की शाम को अचानक अस्पताल की बिजली कट गई। इसके बाद लगभग एक घंटे तक जनरेटर नहीं चलाया गया। इससे इमरजेंसी में चिकित्सकों ने कुछ मरीजों का टार्च की रोशनी में उपचार किया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. दिवाकर सिंह ने कहा कि शनिवार को अवकाश पर होने के कारण मामला संज्ञान में नहीं आया। इसकी जांच कराई जाएगी। यदि कोई दोषी पाया गया तो सख्त कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

छह मोहल्लों में चार दिन छह घंटे ठप रहेगी बिजली

शहर के एनसीसी तिराहे से पालिटेक्निक चौराहा तक विद्युत आपूर्ति मंगलवार से शुक्रवार तक छह घंटे ठप रहेगी। विद्युत वितरण खंड द्वितीय के अधिशासी अभियंता आशीष अग्रवाल ने बताया कि सड़क चौड़ीकरण योजना के तहत 13 से 16 सितंबर तक सुबह 10 से दोपहर चार बजे तक 11 केवी एवं एलटी लाइन की शिफ्टिंग का कार्य प्रस्तावित है। इसके कारण मिड्ढी, आवास विकास सहित आसपास के मोहल्ले की विद्युत आपूर्ति छह घंटे प्रभावित रहेगी।

चेकिंग अभियान में काटे गए 50 कनेक्शन

सिकंदरपुर के बघुड़ी में गांव में सोमवार को जेई माल्दह अभिराम प्रणय के नेतृत्व में विद्युत विभाग ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इसमें 50 बकाएदारों के कनेक्शन काट दिए गए। इस कार्रवाई से गांव में हड़कंप मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.