जागरण संवाददाता, बलिया : जनपद में बीते 24 घंटे के अंदर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो छात्रा समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज नजदीक के अस्पतालों में चल रहा है।

बिल्थरारोड : उभांव थाना के हल्दीरामपुर गांव के समीप बिल्थरारोड-सिकंदरपुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें ऋषिकेश (50) ग्राम मलेरा निवासी की मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार राजू (17) व कन्हैया (25) गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों मामा-भांजा हैं।

रसड़ा : रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग के अखनपुरा गांव के सामने सोमवार की रात लगभग दस बजे सड़क पार करते समय डीसीएम की चपेट में आने से वीरेंद्र उर्फ डाक्टर (30) निवासी पश्चिम मोहल्ला की मौत हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। बलिया-रसड़ा मार्ग पर चिलकहर गांव के समीप सोमवार की देर शाम को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार राजदेव ¨सह (75) निवासी अगरसंडा थाना फेफना की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा कृष्ण कुमार चौरसिया (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। इसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। रेवती : नगर के एक विद्यालय से पढ़कर जाते समय टेंपो की टक्कर से साइकिल पर सवार छात्राएं गुंजन (14) व शालू (10) घायल हो गईं। दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। दोनों स्कूल से पढ़कर साइकिल से घर जा रही थीं। इसी बीच टेंपो ने धक्का मार दिया।

सिकंदरपुर : क्षेत्र के कोथ गांव के समीप बाइक व साइकिल की टक्कर से दो लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। जगजीवन राम (60) साइकिल से गांव से बस्ती जा रहे थे। वहीं सामने बाइक से बाइक से आ रहे मंटू राजभर निवासी बस्ती से टक्कर हो गई। इसमें दोनों घायल हो गए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप