Move to Jagran APP

कमरों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के आभूषण उड़ाए

जागरण संवाददाता कसेसर (बलिया) शुक्रवार की रात एक मकान में रहने वाले किराएदारों के

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 05:47 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 05:47 PM (IST)
कमरों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के आभूषण उड़ाए
कमरों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के आभूषण उड़ाए

जागरण संवाददाता, कसेसर (बलिया): शुक्रवार की रात एक मकान में रहने वाले किराएदारों के पांच कमरों का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपये मूल्य के आभूषण उड़ा दिए। भीमपुरा बाजार के समीप स्थित एक मकान में हुई चोरी की घटना के समय परिवार के लोग ताला बंद कर छठ पूजा मनाने अपने-अपने गांव गए थे। चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वहां जमकर शराब का सेवन किया। चोरी की घटना से बाजारवासियों में आक्रोश व्याप्त है। नागरिकों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

loksabha election banner

जजौली निवासी सूर्यबल्ली राम की भीमपुरा बाजार के समीप मकान है। इस मकान को उन्होंने किराया पर दे रखा है। इसमें रहने वाले किराएदार छठ पूजा पर अपने-अपने घर गए थे। रात को चोर मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। इसके बाद बड़े ही आराम से एक-एक कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे नगदी सहित गहने का समेट लिया। चोरों ने श्रीकांत गुप्ता निवासी सेमराजपुर थाना हलधरपुर, मऊ के तीन कमरे का ताला तोड़कर बक्से में रखा 70 हजार रुपये नगदी, सोने का झुमका, सिकड़ी , दो मंगल सूत्र , पैजनिया व मंगटीका आदि चुरा लिए। राजाराम प्रजापति निवासी खलील थाना फेफना के कमरे का ताला तोड़ कर एलसीडी, बैग में रखा सोने का गहना, नथिया व पांच हजार रुपये नगदी चुराए। इसके अलावे टेंट कारोबारी किराएदार के कमरे का ताला भी तोड़कर खंगाल लिए। चोरों ने बड़े ही आराम से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद किचेन में बैठकर शराब का सेवन किया। अगले दिन सुबह लोगों को इसकी जानकारी हुई। सूचना पाकर किराएदार पहुंच गए। उड़ाए नगदी व गहने

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): रेवती थाना क्षेत्र के नारायणगढ़ गांव में शुक्रवार की देर रात चोरों ने बृजेश सिंह के घर से 49 हजार नगद तथा पांच थान सोने का आभूषण चुरा लिया। चोर की आहट पर जागे परिवार वालों के शोर मचाने पर वह भाग निकले। पीड़ित ने रेवती थाने में तहरीर दे दी है।

बृजेश सिंह के परिवार के सदस्य छठ पर्व पर शाम को पूजा कर घर लौट आए। इसके बाद रात को सो गए। आधी रात बाद घुसे चोरों ने कमरे से नगदी व गहने चुरा लिए। घर में किसी के होने की आहट पर परिवार के सदस्यों की नींद खुल गई। इनके हो हल्ला पर चोरी चकमा देते हुए भाग निकले। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.