Move to Jagran APP

चोरों ने पुलिस जवान के घर से उड़ाए लाखों के गहने

ञ्जद्धद्बद्ग1द्गह्य ढ्डद्यश्र2 ड्ड2ड्ड4 द्यड्डद्मद्धह्य श्रद्घ द्भद्ग2द्गद्यह्य द्घह्मश्रद्व ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग द्धश्रह्वह्यद्गञ्जद्धद्बद्ग1द्गह्य ढ्डद्यश्र2 ड्ड2ड्ड4 द्यड्डद्मद्धह्य श्रद्घ द्भद्ग2द्गद्यह्य द्घह्मश्रद्व ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग द्धश्रह्वह्यद्गञ्जद्धद्बद्ग1द्गह्य ढ्डद्यश्र2 ड्ड2ड्ड4 द्यड्डद्मद्धह्य श्रद्घ द्भद्ग2द्गद्यह्य द्घह्मश्रद्व ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग द्धश्रह्वह्यद्गञ्जद्धद्बद्ग1द्गह्य ढ्डद्यश्र2 ड्ड2ड्ड4 द्यड्डद्मद्धह्य श्रद्घ द्भद्ग2द्गद्यह्य द्घह्मश्रद्व ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग द्धश्रह्वह्यद्ग

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 05:28 PM (IST)
चोरों ने पुलिस जवान के घर से उड़ाए लाखों के गहने
चोरों ने पुलिस जवान के घर से उड़ाए लाखों के गहने

जागरण संवाददाता, बांसडीहरोड (बलिया): थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव में चोरों ने दीवाली की राधा मोहन सिंह के मकान को खंगाल लिया। इसमें रखा लाखों के जेवर और कीमती सामान चुरा लिए। पीड़ित परिवार लगभग एक महीने से लखनऊ में उक्त मकान के गृहस्वामी के इलाज में जुटा हुआ था। गांव के राधामोहन सिंह के चार पुत्र यूपी पुलिस में सिपाही है। वह अपनी पत्नी व छोटे पुत्र के साथ गांव के मकान में रहते है। 12 सितंबर को उनकी तबीयत खराब होने पर उनके पुत्र उन्हें परिवार समेत लेकर लखनऊ चले गए। तबसे उनका वहीं पर इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य ठीक न होने से दीपावली के दिन घर के लोग वापस नहीं आ पाए। इस वजह से उन्होंने घर के छोटे लड़के छोटू को घर मे रोशनी करने के लिए बलिया भेज दिया। राधामोहन सिंह के छोटे पुत्र छोटू ने जब दीपावली की शाम आकर घर का ताला खोला तो कुछ देर में ही उसकी समझ में आने लगा कि कहीं घर मे कुछ अप्रत्याशित हुआ है। इसके बाद उसने अपने हिसाब से घर की जांच की तो पिछवाड़े का दरवाजा खुला हुआ था। साथ ही दो भाइयों के कमरे का दरवाजा भी खुला था। अंदर आलमारी बिखरी पड़ी थी और अटैची व गहनों के डिब्बे गिरे हुए थे। उसने इसकी जानकारी अपने भाई अनिल सिंह को दी जिसके बाद सबने उसे शांत रहने को कहा और आनन फानन में उसके तीसरे भाई अमितेश जो कि प्रयागराज में तैनात है। उसने छुट्टी ली और घर पहुंचे। घर आकर फौरी तौर पर अपने कमरों व नुकसान का आंकलन करने के बाद पीड़ित सिपाही ने थाने में जाकर तहरीर दी। पीड़ित के अनुसार उसके घर से लगभग चार लाख रुपये के गहने दो हार, दो सोने की चेन, बारह अंगूठी, दो मंगलसूत्र समेत अन्य कीमती गहने चोर चुरा लिए हैं। इसी के साथ इन्वर्टर बैटरी, टीवी, गैस सिलेंडर समेत अन्य सामानों पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित ने बताया कि उसके व उसकी भाभी के कमरे में रखा सारा कीमती सामान चोरी कर लिया गया है। चोरी की इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.