Move to Jagran APP

रिमझिम बारिश से मौसम खुशगवार, मिली राहत

जागरण संवाददाता बलिया तीन दिनों से उमस भरी गर्मी में रुक-रुक हो रही रिमझिम बारिश से म

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 05:17 PM (IST)
रिमझिम बारिश से मौसम खुशगवार, मिली राहत
रिमझिम बारिश से मौसम खुशगवार, मिली राहत

जागरण संवाददाता, बलिया : तीन दिनों से उमस भरी गर्मी में रुक-रुक हो रही रिमझिम बारिश से मौसम खुशगवार हो गया है। इससे लोगों को काफी राहत मिली। सावन मास के शुरूआत के तीसरे दिन मंगलवार को रिमझिम बरसात होती रही। भोर से ही बारिश जो शुरू हुई तो वह थमने का नाम ही नहीं ले रही थी। जिले के सभी क्षेत्रों में बारिश हुई, जिससे शहर से गांवों तक में कीचड़ का साम्राज्य फैल गया। इसकी वजह से सड़कों पर जलजमाव हो गया। बारिश व कीचड़ की वजह से लोगों का घरों से निकलना तक दूभर हो गया। शहर में भी जगह-जगह पानी भरने से लोगों का चलना दुश्वार हो गया, इसमें सड़कों पर बने गड्ढों आदि में लोग किसी तरह गिरते-पड़ते पार हुए। किसान पूरी तरह से खेतों की तरफ रूख कर दिए हैं।

prime article banner

---

बजबजा रहा कूड़ा

बारिश ने नगर की सफाई व्यवस्था की पोल ही खोल कर रख दी है। नगर के दर्जनों स्थानों पर कूड़ा बजबजा रहा है। लोगों का आना-जाना भी मुश्किल है। लोग इन स्थानों पर गुजरने से पूर्व नाक बंद कर ही आवागमन कर रहे हैं। ऐसे में इस तरह की व्यवस्था से लोगों में काफी आक्रोश की स्थिति है।

---

काजीपुरा मोहल्ले में जलभराव

शहर के काजीपुरा मोहल्ले की हालत सबसे अधिक खराब हो गई है। पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से इस मोहल्ले में जल भराव की स्थिति बनी है। मोहल्ले में रहने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं हाल श्रीराम बिहार कालोनी, विवेकानंद कालोनी व आवास विकास का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.