Move to Jagran APP

आभूषण व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी दो लाख की रंगदारी

आभूषण व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी दो लाख की रंगदारी

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 07:24 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 07:24 PM (IST)
आभूषण व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी दो लाख की रंगदारी
आभूषण व्यवसायी से बदमाशों ने मांगी दो लाख की रंगदारी

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): बैरिया बाजार के आभूषण व्यवसायी संतोष सराफ को फोन कर बदमाशों ने दो लाख रुपये रंगदारी मांगी है। यह राशि नहीं देने पर बदमाशों ने जान से मारने तक की धमकी दे डाली। इससे व्यवसायी परिवार पूरी तरह से सहम गया है। व्यवसायी ने इस संबंध में तहरीर पुलिस को दे दी है।

loksabha election banner

रानीगंज के मूल निवासी संतोष सराफ की सोने-चांदी के आभूषणों की दो दुकानें बैरिया में हैं। जहां एक सप्ताह पूर्व नकली हाल मार्का सोने के गहने बंधक रखने आई दो महिलाओं को दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। बाद में व्यापारी व पकड़ी गई महिलाओं के बीच समझौता हो गया था। इसके बाद पकड़ी गई महिला के परिजन बताकर सूरज नाम का व्यक्ति दो लाख का रंगदारी टैक्स देने और न देने पर संतोष सराफ व उनके भाई की हत्या करने की धमकी दी। फिर इसी तरह की धमकी राखी व लालू से अलग-अलग मोबाइल नंबरों से व्यवसायी के पास आया। इससे सहमे व्यवसायी ने पुलिस को तहरीर दी। साथ ही विधायक सुरेंद्र सिंह से मिलकर रंगदारी मांगने वालों के तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। चौकी इंचार्ज हिरेंद्र सिंह ने बताया कि अभी एफआइआर दर्ज नहीं की गई है, जांच की जा रही है। जांचोपरांत मामला सही पाए जाने पर संबंधितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.