Move to Jagran APP

बलिया में वंदेमातरम बोलने पर छात्रों ने किया हंगामा, चार घायल-स्कूल बंद

अर्थशास्त्र के शिक्षक संजय पांडेय ने लगाया और छात्रों ने भी इसे लेकर अपनी पीड़ा सुनाई। इसे लेकर करीब आधा दर्जन बना अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

By Ashish MishraEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 03:14 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 03:29 PM (IST)
बलिया में वंदेमातरम बोलने पर छात्रों ने किया हंगामा, चार घायल-स्कूल बंद
बलिया में वंदेमातरम बोलने पर छात्रों ने किया हंगामा, चार घायल-स्कूल बंद

बलिया (जेएनएन)। बिल्थरारोड में वंदेमातरम बोलने पर सजा का वीडियो वायरल होने के बाद जीएमएएम इंटर कालेज में छात्रों ने बवाल कर दिया। सोमवार को एक वर्ग के छात्रों ने कक्षा 11 के छात्रों को पीट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया। बवाली छात्र मौके से फरार हो गए। स्कूल पर अगली सूचना तकबंद का चस्पा नोटिस चस्पा कर दिया गया।

loksabha election banner

बवाल में राजा उर्फ अभिषेक (17), रजत मद्धेशिया (18), नवनीत कुमार वर्मा (18), अनुज नारायण (18) घायल हो गए। नगर के मालगोदाम रोड स्थित जीएमएएम (गांधी मोहम्मद अली मेमोरियल) इंटर कालेज में भारत माता की जय एवं वंदेमातरम बोलने पर छात्रों को सजा दी जाती है। पिछले दिनों यह आरोप स्वयं कालेज के अर्थशास्त्र के शिक्षक संजय पांडेय ने लगाया और छात्रों ने भी इसे लेकर अपनी पीड़ा सुनाई। इसे लेकर करीब आधा दर्जन बना अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

इसके कारण कालेज प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि कालेज प्रशासन ने इस तरह के आरोप को सीधे खारिज कर दिया। सबसे पहले कालेज के अर्थशास्त्र के शिक्षक संजय पांडेय ने ही कालेज में राष्ट्रीय गीत जन-गण-मन... के बाद भारत माता की जय एवं वंदेमातरम का जयकारा लगाए जाने पर छात्रों को सजा दिए जाने का आरोप लगाया था।

उन्होंने कक्षा 12वीं के छात्र सूरज को भारत माता का जयकारा लगाने पर कालेज के शिक्षक जावेद अख्तर द्वारा पूर्व में मुर्गा बनाकर धूप में खड़ाकर प्रताडि़त किए जाने की जानकारी दी। इस संदर्भ में छात्रों व शिक्षक के आरोप संबंधित वीडियो वाट्सएप, फेसबुक व अन्य सोशल साइट पर वायरल होते ही हड़कंप सा मच गया। मामले की जांच के लिए डीआइओएस नरेंद्रदेव भी कालेज में गए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.