Move to Jagran APP

देश को जुमलेबाजों से मुक्ति दिलाएगा सपा-बसपा गठबंधन : उमाशंकर

जागरण संवाददाता रसड़ा (बलिया) लोक सभा चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले घोसी लोक सभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के समर्थन में गुरुवार को देर सायं रसड़ा रामलीला मैदान में आयोजित सपा-बसपा गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश विधान सभा में बसपा के उप नेता व स्टार प्रचारक उमाशंकर सिंह ने कहा कि चुनाव के बाद 23 मई को आने वाले परिणाम गठबंधन के पक्ष में होगा और देश की जनता को जुमलेबाजों से मुक्ति दिलाएगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 06:30 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 01:15 AM (IST)
देश को जुमलेबाजों से मुक्ति दिलाएगा सपा-बसपा गठबंधन : उमाशंकर
देश को जुमलेबाजों से मुक्ति दिलाएगा सपा-बसपा गठबंधन : उमाशंकर

जागरण संवाददाता, रसड़ा (बलिया) : घोसी लोकसभा क्षेत्र से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के समर्थन में रसड़ा रामलीला मैदान में रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में गठबंधन के नेताओं से जनता से समर्थन मांगा। रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश विधानसभा में बसपा के उप नेता व स्टार प्रचारक उमाशंकर सिंह ने कहा कि चुनाव के बाद 23 मई को आने वाले परिणाम गठबंधन के पक्ष में होंगे। यह चुनाव देश की जनता को जुमलेबाजों से मुक्ति दिलाएगा।

loksabha election banner

रैली में उमाशंकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से किए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। वे जनता से झूठे वादा करते रहे। उनके जुमलेबाजी से जनता ऊब चुकी है और 19 मई को होने वाले चुनाव में वादाखिलाफी के विरोध में मतदान कर भाजपा को केंद्र की सत्ता से बेदखल कर देगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय पर सरकार के इशारे पर जो फर्जी मुकदमे किए गए हैं वह निश्चित रूप से भाजपा की नीच व ओछी मानसिकता को जगजाहिर करता है। चुनावी सभा को चंद्रशेखर सिंह, विजय शंकर यादव, वीरबल राम, सतीश सिंह, नुरूल बशर अंसारी, अनिल राव, अनिल सिंह, पुरुषोत्तम यादव, रवींद्र यादव, राजेश उपाध्याय, शिवकुमार, गुलजार अहमद आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता कालिका यादव व संचालन विनोद कुमार ने किया। नगर भ्रमण कर मांगा समर्थन

रसड़ा (बलिया) : रसड़ा रामलीला मैदान में आयोजित बसपा-सपा की रैली के बाद बसपा के स्टार प्रचारक उमाशंकर सिंह ने सैकड़ों पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं संग नगर भ्रमण कर प्रत्याशी अतुल राय के समर्थन में वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने श्रीनाथ बाबा रोड, ब्रह्मस्थान, मुंसफी तिराहा, हास्पिटल रोड, भगत सिंह तिराहा, प्यारे लाल चौराहे सहित विभिन्न मोहल्लों में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगा। उनके साथ जावेद अहमद, बबलू, रणजीत कुमार, सती सिंह, चंद्रशेखर सिंह, विजयशंकर यादव, सियाराम यादव, सुरेश राम, बंधु गोंड, अनिल राणा आदि शामिल थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.