Move to Jagran APP

सपा कार्यकर्ताओं ने रोकी रफ्तार, वाहनों की लंबी कतार

जागरण संवाददाता बैरिया (बलिया) तीन सूत्रीय मांगों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 06:04 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 06:04 PM (IST)
सपा कार्यकर्ताओं ने रोकी रफ्तार, वाहनों की लंबी कतार
सपा कार्यकर्ताओं ने रोकी रफ्तार, वाहनों की लंबी कतार

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : तीन सूत्रीय मांगों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सोनबरसा गांव के सामने सड़क जाम कर दी। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस की मौजुदगी में क्षेत्रीय विधायक व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। साथ ही एनएच-31 के पुनर्निर्माण में मानक का अनुपालन नहीं करने तथा काफी धीमी गति से कार्य करने का आरोप एनएचआइ व संबंधित ठीकेदार पर लगाया। वरिष्ठ सपा नेता मनोज सिंह ने कहा कि प्रशासन 24 जनवरी को सड़क दुर्घटना में मृत सुनील कुमार के परिजनों को मुआवजा नहीं दे रहा है। बालक बाबा सेतु का एप्रोच मार्ग नहीं बनाया गया। इस संदर्भ में अल्टीमेटम दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसएचओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि दुर्घटना के दिन उन्होंने चालक की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी। इसके बाद उसका नाम मुकदमे से हटा दिया। एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर वाईपी सिंह ने लिखित आश्वासन दिया कि जून तक बैरिया से माझी तक का रास्ता बना दिया जाएगा। वहीं बैरिया से गाजीपुर तक का काम पूरा कराने में एक वर्ष लगेंगे। तहसीलदार शिवसागर दुबे ने लिखित आश्वासन दिया कि डीएम को पत्रा लिखा जाएगा। जितनी जल्दी हो सके पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाया जाएगा। सपा जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव, पूर्व विधायक सुभाष यादव, साजन कनौजिया, विनय अंचल, रामेश्वर पासवान, अजय सिंह, विजय कांत सिंह, पिटू उपाध्याय, अनूप वर्मा, राजकुमार रजक आदि मौजूद थे। इनसेट-

loksabha election banner

श्राद्ध करने घर जा रहे लोग भी फंसे रहे घंटों

बैरिया(बलिया): कोलकाता से अपने पिता की अंत्येष्टि कर घर सुभवल बस से जाने वाले दिनेश मिश्रा का पूरा परिवार घंटों जाम में फंसा रहा। जाम के कारण उनकी बस को आगे नहीं बढ़ने दिया गया। इनके साथ उनके घर की महिलाएं और बच्चे भी थे। वहीं कोलकाता से ही अपने भाई की अंत्येष्टि कर श्राद्ध करने के लिए अपने गांव मीढ़ा जा रहे शिवकुमार खरवार भी घंटों जाम में फंसे रहे। इसके अलावा कोलकाता से बस में आने वाले दर्जनों यात्रियों के साथ महिलाएं व बच्चे भी शामिल थे। जो भूख प्यास से परेशान रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.