जागरण संवाददाता, सुखपुरा (बलिया) : संत यतीनाथ मिनी स्टेडियम सुखपुरा में चले सात दिवसीय अवधेश सिंह मेमोरियल ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में गुरुवार को सिवान ने एकतरफा मुकाबले कोलकाता को 5-0 से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। मैच शुरू होने के 5 वें मिनट में सिवान के राफेल सोरेन एक गोल कर अपनी टीम को एक गोल से आगे कर दिया। फिर राफेल ने मैच के 7 वें मिनट में एक गोल और कर अपनी टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी।

हाफ टाइम के कुछ मिनट पूर्व सिवान के मुन्ना यादव ने तीसरा गोल कर अपनी टीम को 3-0 से बढ़त दिला दिया। हाफ टाइम के बाद सिवान के शाहिद अली ने चौथा गोल और मंटू शर्मा ने पांचवां गोल मार कर अपनी टीम को 5-0 से विजयी बनाया। सलेमपुर लोकसभा के सांसद रविद्र कुशवाहा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। सांसद ने विजेता टीम के कैप्टन को 21 हजार रुपये का चेक व ट्राफी एवं उपविजेता टीम के कैप्टन को 11 हजार रुपये का चेक व ट्राफी व खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किया। मैच के अंपायर जमाल अख्तर, वीरेंद्र सिंह, अबू सहमा व स्कोरर हैदर अली व जावेद थे। कमेंट्री अमित कुमार ने किया।आयोजक आनंद सिंह पिटू ने मुख्य अतिथि सहित लगभग एक दर्जन विशिष्ट लोगों को अंगवस्त्रम देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह, राज नारायण सिंह, कनक पांडेय, ईश्वर दयाल मिश्र, ग्राम प्रधान उर्मिला सिंह, थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार यादव, एसपीएन तिवारी, राजेश सिंह, सीतांशु, संजय सिंह, अंकुर उपाध्याय आदि मौजूद थे। स्टेडियम का कायाकल्प कराने का आश्वासन

अपने संक्षिप्त संबोधन में भाजपा सांसद रविद्र कुशवाहा ने मिनी स्टेडियम सुखपुरा को पूर्ण रूप से स्टेडियम में बदलने का आश्वासन दिया।कहा कि प्रदेश सरकार और आपके जिले के मंत्री उपेंद्र तिवारी के सहयोग से इस स्टेडियम का निश्चित रूप से कायाकल्प कर दिया जाएगा। आप सब निश्चिंत रहें शिकायत का मौका नहीं मिलेगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस