Move to Jagran APP

लॉकडाउन में नहीं दिखे जनप्रतिनिधि तो चिपकाया पोस्टर

सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीर आमलोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 05:56 PM (IST)
लॉकडाउन में नहीं दिखे जनप्रतिनिधि तो चिपकाया पोस्टर
लॉकडाउन में नहीं दिखे जनप्रतिनिधि तो चिपकाया पोस्टर

जागरण संवाददाता, बलिया: कोरोना संक्रमण से उपजे हालात से निपटने के लिए राजा, रंक, फकीर सभी अपने स्तर से जूझ रहे हैं। सरकार भी इसके लिए कमर कसी है। तालाबंदी की वजह से बेरोजगार हुए लोगों को जहां राहत पहुंचाने की माकूल व्यवस्था शासन स्तर से की जा रही है। लोग इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं वहीं जनपदवासियों को जनप्रतिनिधियों का क्षेत्र में न दिखना भी खल भी रहा है।

loksabha election banner

पिछले दो माह से लॉकडाउन के चलते दुश्वारियां झेल रहे लोगों का धैर्य आखिरकार गुरुवार को जवाब दे गया। कुछ छात्र नेताओं ने बकायदा नगर के प्रमुख क्षेत्रों में जनप्रतिनिधियों के गायब होने का पोस्टर चस्पा कर अपनी भड़ास निकाली। यही नहीं युवाओं ने सोशल मीडिया पर भी इसे वायरल कर लोगों से इन्हें ढूंढने में सहयोग मांगा। युवाओं का कहना था कि पिछले दो माह से जिले की जनता परेशान हैं। गैर प्रांत व शहरों से हजारों की संख्या में प्रवासी कामगार यहां आ चुके हैं। इनमें से बहुतेरों को न तो समय से भोजन मिल रहा है और न ही सरकार की योजनाओं का लाभ।

लोगों का आरोप है कि कोरोना महामारी के दौर में जहां सभी परेशान व बेहाल है वहीं नेता व जनता के सरताज जनप्रतिनिधि शारीरिक दूरी के नियमों का पालन कर क्षेत्र की जनता से ही दूरी बना लिए हैं। ऐसे समय में जब लोगों को अपने नेता से काफी अपेक्षाएं थीं उस समय नेताओं ने आमजन को अकेला छोड़ दिया है। समाजवादी पार्टी के युवा नेता मनन दूबे व रोहित चौबे ने सांसद व मंत्री का पोस्टर चिपका कर विरोध जताया है। वहीं कुछ युवा सांसद व मंत्री के अलावा विभिन्न दलों के नेताओं को सोशल साइट्स पर लापता होने का संदेश दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीर आमलोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.