जागरण संवाददाता, बलिया: सदर कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर में रहने वाले शिक्षक दीपक राय के घर के अंदर लिफाफे में कारतूस फेंके जाने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। पुलिस मुकदमा कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

लिफाफे पर अंसारी बंधु लिखे जाने से शिक्षक समेत पुलिस की भी परेशानी बढ़ गई है। शिक्षक के घर की निगरानी बढ़ा दी गई है। गड़वार प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक दीपक राय के घर के अंदर शनिवार की भोर में किसी ने लिफाफे में एक कारतूस किसी ने फेंक दिया। उस पर अंसारी बंधु लिखा हुआ था। साथ ही लिफाफे के अंदर 315 बोर के दो कारतूस मिले। इससे वह सन्न रह गए। इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी।

पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई। इस घटना से शिक्षक का परिवार भी पूरी तरह से सहम गया है। लिफाफे पर अंसारी बंधु लिखने का मतलब पुलिस तलाश रही है। वैसे पुलिस की जांच में अब तक जमीन से जुड़ा मामला भी सामने आ रहा है। स्वाट की सीसीटीवी कैमरा खंगालने के बाद भी कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। इधर पुलिस एक-दो लोगों को संदेह के आधार पर उठाकर पूछताछ कर रही है। -------------वर्जन---------------

बहादुरपुर में शिक्षक के मकान के अंदर कारतूस मिलने वाली घटना परेशान करने के लिए अंजाम दिया गया है। पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा। इसके लिए टीम लगा दी गई है।

-अरुण कुमार सिंह, सीओ सिटी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस