जागरण संवाददाता, बलिया: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार की रात व गुरुवार को हुए सड़क हादसों में जहां एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं आधा दर्जन से अधिक गंभीर रुप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां से दो की स्थिति गंभीर होने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

बेरुआरबारी: बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बेरुआरबारी-बांसडीह मार्ग पर मैरिटार (सिधौली) के पास बुधवार की रात तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गयी। इससे इसमें सवार चार लोगो में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि गम्भीर रूप से घायल दो लोगों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।बेरुआरबारी से बांसडीह जा कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। इससे उसमें सवार बलेउर निवासी वशिष्ट राजभर (45) की जहां घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं खरौली निवासी छोटेलाल मौर्य (55) व राजकुमार (25) पुत्र छोटेलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। गम्भीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया।

रसड़ा: रसड़ा-मऊ मार्ग के आजाद चौराहे पर बुधवार की रात एक बाइक तेज रफ्तार कार से टकरा गई। घटना में बाइक सवार अनिल कुमार (20) पुत्र तेजू साहू निवासी छोटका रामपुर बक्सर (बिहार) तथा सुनील (15) पुत्र मुन्ना सिंह निवासी राजापुर, सेमरी (बक्सर) बिहार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों बाइक सवार रसड़ा से बक्सर जा रहे थे।

बैरिया : गुरुवार को हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा देकर घर वापस लौट रहे दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चार युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। रेवती थाना क्षेत्र के पियरौटा निवासी विकास कुमार गोंड (16) व मुन्ना यादव (15) हाईस्कूल की परीक्षा देकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। अभी वह सोनिया मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे दलन छपरा निवासी इंद्रजीत सिंह (23) व अरुण कुमार सिंह (25) की बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। इसमें चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस