Move to Jagran APP

युवक की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता बैरिया (बलिया) थाना क्षेत्र के चांददियर स्थित सरकारी बीयर की दुकान के साम

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 06:27 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 06:27 PM (IST)
युवक की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज
युवक की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): थाना क्षेत्र के चांददियर स्थित सरकारी बीयर की दुकान के सामने गुरुवार की देर शाम गोली मारकर सोनू सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने मुकदमा कायम कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने सोनू के दादा विजय सिंह निवासी परागढ़ दक्षिण टोला थाना एकमा जनपद सारण बिहार की तहरीर पर अभिषेक सिंह पतार अस्थाई निवासी एकमा ब्लाक के निकट जिला सारण के खिलाफ यह कार्रवाई की है। मृतक के दादा ने बताया कि वीडियो काल करके मेरे पौत्र ने ही बताया कि अभिषेक सिंह ने उसे गोली मार दी है। इस आधार पर नामजद एफआइआर दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार मृतक के खिलाफ एकमा थाने में हत्या के दो व लूट का एक मामला दर्ज है। जबकि छपरा जनपद के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसे सोनू सिंह उर्फ ध्रुव राज सिंह उर्फ शूटर उर्फ टोटिया के नाम एकमा में लोग जानते थे। वहीं अभिषेक सिंह के खिलाफ विभिन्न थानों में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस मामले को गैंगवार मानते हुए युवक की हत्या का असली कारण जानने में जुट गई है। एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस प्रकरण में बिहार पुलिस के सहयोग से जांच की जा रही है।

---------------------

यूपी-बिहार सीमा स्थित शराब

की दुकानों पर जुटते अपराधी

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): क्षेत्र के बिहार के सीमावर्ती इलाकों में सरकारी शराब की दुकानों पर बिहार के पियक्कड़ों का जमावड़ा होने लगा है। इससे कानून व्यवस्था बिगड़ती चली जा रही है। अब यह प्रशासन के लिए चुनौती बनती जा रही है।

बैरिया व दोकटी थाना क्षेत्र के अधिकांश सरकारी शराब व बीयर की दुकानों की जहां दोपहर होते ही बिहार से दोपहिया व चार पहिया वाहनों से पियक्कड़ पहुंचने लगते है। दुकानों के आसपास में चखना की दुकानों पर बार की सुविधा मिल जाती है। इसे वह जमकर शराब पीने के बाद विवाद करने लगते है। चांददियर में बियर की दुकान पर हुई हत्या इसका बानगी है। जहां यार ने यार को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आराम से टहलते हुए बदमाश निकल गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.