Move to Jagran APP

उत्तर प्रदेश को नंबर वन बनाएगी मोदी-योगी की जोड़ी

लवकुश सिंह, बलिया -------------- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी और योगी कि ज

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 07:56 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 07:56 PM (IST)
उत्तर प्रदेश को नंबर वन बनाएगी मोदी-योगी की जोड़ी
उत्तर प्रदेश को नंबर वन बनाएगी मोदी-योगी की जोड़ी

लवकुश सिंह, बलिया

loksabha election banner

--------------

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी और योगी कि जोड़ी यूपी को नंबर बनाएगी। देश के सवा सौ करोड़ जनता के दिलों में मोदी का नाम दर्ज हो चुका है। उन दिलों से मोदी का नाम न तो राहुल बाबा निकाल सकते हैं और न ही गठबंधन के अखिलेश या मायावती। यह बागी बलिया की धरती है, अंग्रेजों के विरुद्ध मंगल पांडेय, चित्तू पांडेय की उस बगावत को कौन नहीं जानता। इस धरती के उस जयप्रकाश नारायण को कौन नहीं जानता जिन्होंने इंदिरा गांधी की सत्ता को उखड़ फेंका था।

उन्होंने बलिया लोकसभा में फेफना विधान सभा के चितबड़ागांव में व सलेमपुर में सिकंदरपुर के चेतन किशोर के मैदान में गुरुवार को भाजपा के विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। देश के चुनावी हालात से सभी को अवगत कराते हुए कहा कि मैंने देश में 325 से अधिक चुनावी सभाएं की हैं। देश में बहुत से स्थानों पर जाने के बाद भाषा व रहन-सहन में तो बदलाव देखने को मिलता है लेकिन एक स्वर पूरे देश में है वह हैं मोदी-मोदी-मोदी..। इतना सुनने के बाद तो सभा में मौजूद लोग भी यही राग पकड़ लिए, जिसके बाद अपनी बात को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें लोगों को शांत कराना पड़ा। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में यह योगी आदित्यनाथ की देन है कि जितने भी गुंडे थे वह जेल में ही रहना पसंद कर रहे हैं। आगे के पांच सालों में अपराधियों के लिए यूपी में कोई जगह नहीं होगी, यूपी को देश में नंबर वन राज्य का दर्जा मिलेगा। पाकिस्तान पर अटैक के बाद विपक्ष में मन रहा था मातम

पुलवामा की घटना के बाद भारत की ओर से हुई जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान में मातम का माहौल था, यह सुनकर तो अच्छा लगा, लेकिन भारत में भी कांग्रेस, सपा, बसपा के घर ऐसा मातम का माहौल था, मानो पाकिस्तान के वे आतंकी इनके चचेरे-ममेरे भाई लगते हों। उस अटैक के बाद इनका बड़ा वोट बैंक उनसे खिसक गया है। देश वासी यह समझ चुके हैं कि देश के लिए कौन बेहतर है। उन्होंने जोरदार तरीके से कहा कि आप हमें पांच साल आगे मौका दें, हम हर हाल में धारा 370 हटा देंगे। गरीब की तरक्की इनसे देखी नहीं जाती

कांग्रेस के राहुल गांधी, सपा के अखिलेश यादव, बसपा की मायावती पर प्रहार करते हुए अमित शाह ने कहा कि इन लोगों से देश में गरीबों की तरक्की देखी नहीं जा रही है, इसलिए जातिवाद का जहर घोलकर समाज को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं। बीस वर्षो में एक दिन भी नहीं ली छुट्टी

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने 20 वर्षो में एक दिन भी छुट्टी नहीं लिया। हर दिन 18 घंटे काम किया। वहीं कांग्रेस के राहुल बाबा, गठबंधन के अखिलेश यादव गर्मी आते ही विदेश की हवा खाने चले जाते हैं। बड़े ही निराले अंदाज की ओर बढ़ते हुए अमित शाह ने तंज कसा कि भाई दोनों जवान हैं, कहीं भी जाएं मुझे कोई अपत्ति नहीं है, लेकिन देश के जनता की आत्मा से जो मोदी-मोदी की आवाज निकल रही है, उससे टकराने की कोशिश न करें, नहीं तो यह सुनामी है, उनका पता भी नहीं चलेगा।

भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट

अमित शाह ने जिले में पहले सिकंदरपुर के चेतन किशोर के मैदान में भाजपा उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा के पक्ष में सभा को संबोधित किए, उसके बाद बलिया लोकसभा में चितबड़ागांव के मैदान में 3.20 बजे पहुंच कर भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त के पक्ष में वोट मांगा। अपने संबोधन में उन्होंने दोनों स्थानों पर यही कहा कि आप भाजपा उम्मीदवारों को सड़क, बिजली, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, किसान सम्मान योजना आदि के नाम पर भले ही वोट न दें, लेकिन मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को जरूर वोट दें। सभी इस बात पर भी जरूर विचार करें कि जब देश में भाजपा 400 सीटों के साथ सरकार में आएगी, उसमें बलिया और सलेमपुर की भी सहभागिता होगी तो आपको कितनी खुशी होगी।

सलेमपुर की सभा में सांसद रविद्र कुशवाहा, देवेंद्र सिंह भोले, प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, विधायक संजय यादव, धनंजय कनौजिया, पूर्व विधायक भगवान पाठक, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, शिवशंकर चौहान भारती, रवि राय हरिभगवान चौबे, अरविद राय, रवि राय आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता नगर चेयरमैन रविन्द्र वर्मा व संचालन मंजय राय ने किया।

बलिया लोकसभा क्षेत्र में चितबड़ागांव की सभा में पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष व राज्य मंत्री फागू चौहान, चित्रकूट के विधायक चंद्रिका प्रसाद, मुहम्दाबाद की विधायक अलका राय, अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम, बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह, नागेंद्र पांडेय, केतकी सिंह, विनय कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष देवेंद्र यादव, जितेंद्र तिवारी, राजीव मोहन चौधरी आदि मौजूद रहे। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे व संचालन मंत्री उपेंद्र तिवारी ने किया। पारित कराया पीएम बनाने का प्रस्ताव

विजय संकल्प की सभा में ही भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त ने मौजूद लोगों से दोनों हाथ उठवाकर बागी धरती से यह प्रस्ताव पास कराया कि बलियावासी दोबारा मोदी को प्रधानमंत्री नियुक्त करते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.