Move to Jagran APP

पशु मेले की जमीन मामले में विधायक ने बोला डीएम पर हमला

जागरण संवाददाता बैरिया (बलिया) इब्राहिमाबाद पशु मेले की जमीन मामले में विधायक की शिकायत

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 08:09 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 06:06 AM (IST)
पशु मेले की जमीन मामले में विधायक ने बोला डीएम पर हमला
पशु मेले की जमीन मामले में विधायक ने बोला डीएम पर हमला

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : इब्राहिमाबाद पशु मेले की जमीन मामले में विधायक की शिकायत के बाद जांच कर उनकी शिकायत को डीएम की ओर से खारीज करने के बाद विधायक ने अब जिलाधिकारी एचपी शाही के विरूद्ध भी मोर्चा खोल दिया है। इस प्रकरण में डीएम ने विधायक सुरेन्द्र सिंह सहित तीन लोगों की शिकायत को खारीज करते हुए यह कहा है कि जमीन की रजिस्ट्री सही तरीके से हुई है। इसके बाद विधायक ने के तेवर अब जिलाधिकारी के विरूद्ध भी चढ़ गए हैं।

loksabha election banner

इस प्रकरण में विधायक ने रविवार को बैरिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 1973 से 1985 तक सुदिष्ट बाबा इब्राहिमाबाद पशु मेला की 200 एकड़ जमीन पर फर्जी दस्तावेजों के जरिये भू-माफियाओं ने अपना नाम दर्ज करा लिया है। इसी पशुमेला क्षेत्र में ग्राम प्रधान द्वारा 2015 में दर्जनों लोगों को जमीन का पट्टा आवंटित किया था, मैंने जिलाधिकारी से इब्राहिमाबाद पशुमेला की भूमि पर लोगों का कैसे नाम चढ़ा, इसकी जांच करने का आग्रह किया था।

-मामले को न्यायालय तक ले जाने पर अड़े विधायक

विधायक ने कहा कि कोरोना काल खत्म होने के बाद वह इस मामले में जिलाधिकारी कार्यालय पर आमरण अनशन पर बैठेंगे। विधायक ने स्पष्ट किया कि सबसे बड़े फर्जी वे हैं जो फर्जी तरीके से पशु मेले की जमीन पर अपना नाम चढ़वा लिए हैं। यह कैसे हो सकता है कि यदि वह जमीन किसी की पुश्तैनी है तो उस पर परिवार के किसी एक आदमी का नाम रहेगा। इस जमीन के मामले में तस्वीर पूरी तरह साफ है। जमीन की लड़ाई को मै न्यायालय में भी ले जाऊंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.