जागरण संवाददाता, रसड़ा (बलिया) : हौसला बुलंद नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग के नगहर व बढुबांध के बीच गड़ेरिया का पुरा के समीप हिताची एटीएम के फ्रेंचाइजी संचालक की कनपटी पर असलहा सटाकर करीब 8.13 लाख लूट लिये। रुपये से भरा बैग छीनकर वह कासिमाबाद की तरफ भाग निकले। पुलिस की घेराबंदी के बाद भी बदमाश भागने में सफल रहे। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

गाजीपुर के अंवराकोल निवासी आफताब अहमद पाली चट्टी पर हिताची एटीएम की फ्रेंचाइजी का कार्य करते हैं। वे सोमवार को दोपहर रसड़ा के एक्सिस बैंक के अपने एकाउंट से 8.13 लाख रुपये नकद निकाले। रुपये उन्होंने बैग में रखे। बैंक से बाहर निकलने के बाद उन्होंने बैग को अपने कंधे पर लटका लिया। अपने अपाचे बाइक यूपी 54 एच 2770 से आंवरकोल की तरफ जा रहे थे, रसड़ा की तरफ से जा रहे पल्सर पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। उनकी कनपटी पर देसी कट्टा सटा दिया। बाइक की चाबी छीन ली और बैग छीन लिया। फ्रेंचाइजी संचालक को असलहा से आतंकित किया, फिर वह कासिमाबाद की तरफ भाग निकले। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इतने में वहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये। मौके पर क्षेत्राधिकारी एसएन वैश्य व प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। नाकाबंदी करना शुरू कर दिये के बावजूद बदमाश पकड़े नहीं जा सके।

--------------------

चार दिन के भीतर लूट की दूसरी वारदात ने बढ़ाया सिरदर्द

बदमाश अब जिले में पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बांसडीह इलाके में चार दिन पहले ही 8.80 लाख रुपये लूट की बड़ी घटना को पुलिस ने अंजाम दिया है। इसके बाद बदमाशों की एक और वारदात ने पुलिस का सिरदर्द बढ़ा दिया है। कारण कि बांसडीह घटना से भी अभी परदा नहीं उठ सका है।

Edited By: Jagran