Move to Jagran APP

नकाबपोश बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर लूटे आठ लाख

जागरण संवाददाता रसड़ा (बलिया) हौसला बुलंद नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने सोमवार की

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 07:23 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 07:23 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर लूटे आठ लाख
नकाबपोश बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर लूटे आठ लाख

जागरण संवाददाता, रसड़ा (बलिया) : हौसला बुलंद नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग के नगहर व बढुबांध के बीच गड़ेरिया का पुरा के समीप हिताची एटीएम के फ्रेंचाइजी संचालक की कनपटी पर असलहा सटाकर करीब 8.13 लाख लूट लिये। रुपये से भरा बैग छीनकर वह कासिमाबाद की तरफ भाग निकले। पुलिस की घेराबंदी के बाद भी बदमाश भागने में सफल रहे। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

गाजीपुर के अंवराकोल निवासी आफताब अहमद पाली चट्टी पर हिताची एटीएम की फ्रेंचाइजी का कार्य करते हैं। वे सोमवार को दोपहर रसड़ा के एक्सिस बैंक के अपने एकाउंट से 8.13 लाख रुपये नकद निकाले। रुपये उन्होंने बैग में रखे। बैंक से बाहर निकलने के बाद उन्होंने बैग को अपने कंधे पर लटका लिया। अपने अपाचे बाइक यूपी 54 एच 2770 से आंवरकोल की तरफ जा रहे थे, रसड़ा की तरफ से जा रहे पल्सर पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। उनकी कनपटी पर देसी कट्टा सटा दिया। बाइक की चाबी छीन ली और बैग छीन लिया। फ्रेंचाइजी संचालक को असलहा से आतंकित किया, फिर वह कासिमाबाद की तरफ भाग निकले। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इतने में वहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये। मौके पर क्षेत्राधिकारी एसएन वैश्य व प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। नाकाबंदी करना शुरू कर दिये के बावजूद बदमाश पकड़े नहीं जा सके।

--------------------

चार दिन के भीतर लूट की दूसरी वारदात ने बढ़ाया सिरदर्द

बदमाश अब जिले में पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बांसडीह इलाके में चार दिन पहले ही 8.80 लाख रुपये लूट की बड़ी घटना को पुलिस ने अंजाम दिया है। इसके बाद बदमाशों की एक और वारदात ने पुलिस का सिरदर्द बढ़ा दिया है। कारण कि बांसडीह घटना से भी अभी परदा नहीं उठ सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.