जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : रानीगंज बाजार के ज्योति सिनेमा हाल के पास स्थित बैग की दुकान में मंगलवार की रात बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिसके चलते लाखों की कीमत के बैग जलकर राख हो गए। आस-पास के लोगों द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। इस अगलगी से दुकान स्वामी का लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

रानीगंज बाजार स्थित ज्योति सिनेमा हाल के पास स्थित एक ब्रीफकेस के मालिक सचितानंद राय विगत चार दिन पहले दुकान के लिए समान लाने दिल्ली गए थे। उनके पुत्र अंकुर राय दुकान चला रहे थे। प्रत्येक दिन के भांति मंगलवार की रात लगभग नौ बजे दुकान बंद करके घर चले गए। रात लगभग 11 बजे उनकी दुकान से धुंआ और आग की लपटें निकलते देखकर आस-पास के लोगों ने उनकी दुकान में आग लगने की जानकारी दी। जब तक दुकान पर वह पहुंचे, तब तक काफी भीड़ लग चुकी थी। लोगों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन दुकान के अंदर रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया था। बड़ागांव में चार बीघा फसल जली

जासं, मनियर (बलिया) : थाना क्षेत्र के बड़ागांव में मंगलवार की रात शार्ट सर्किट से लगी आग से किसानों के चार बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। आसपास के लोगों के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया गया। इस गांव निवासी रविदर वर्मा व वीरेंद्र वर्मा पुत्र धनेश्वर वर्मा के खेत से गुजर रहे हाई टेंशन तार से निकली चिगारी ने खड़े चार बीघा गेहूं के चक को स्वाहा कर दिया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले लोगों ने आग पर काबू पा लिया, जिससे एक बड़ा हादसा टला।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप