Move to Jagran APP

मोबाइल से बात करते हुए नदी में लगाई छलांग, शव बरामद

जागरण संवाददाता सागरपाली (बलिया) फेफना थाना क्षेत्र के थम्महनपुरा पुल से शुक्रवार की र

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 05:25 PM (IST)
मोबाइल से बात करते हुए नदी में लगाई छलांग, शव बरामद
मोबाइल से बात करते हुए नदी में लगाई छलांग, शव बरामद

जागरण संवाददाता, सागरपाली (बलिया) : फेफना थाना क्षेत्र के थम्महनपुरा पुल से शुक्रवार की रात एक युवती ने तमसा नदी में कूदकर जान दे दी। सुमन (30) पति श्रवण यादव मोबाइल पर बात करते समय ही नदी में कूदी। घटना से पहले उसने पुल पर सारे गहने निकालकर एक बैग में रख दिया था। स्थानीय गोताखोरों के काफी प्रयास के बाद शनिवार को शव बरामद कर लिया गया।

loksabha election banner

अजोरपुर के रहने वाले श्रवण यादव की पत्नी सुमन सागरपाली चट्टी पर ब्यूटी पार्लर चलाती थीं। वहां से वह देर शाम पार्लर बंद कर अपने घर जा रही थीं। इसी बीच किसी का मोबाइल पर फोन आ गया। वह बात करते हुए अचानक तमसा नदी के थम्महनपुरा पुल पर रूक गई। इसके बाद अपने शरीर के गहने उतार कर बैग में रख दिया। उसकी यह करतूत कुछ दूर पर बैठे लोग देख रहे थे। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह बैग पुल की रेलिग पर रखकर मोबाइल पर जोर-जोर से बात करते हुए नदी में कूद गई। यह देख आसपास के लोग दौड़ पड़े। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

रात में काफी अंधेरा होने व भीषण ठंड के कारण शव की तलाश नहीं हो सकी। शनिवार को सुमन के परिवार वालों की मौजूदगी में स्थानीय गोताखोरों ने शव को कई घंटे के अथक प्रयास के बाद बरामद कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर सुमन की मोबाइल पर किससे बात हो रही थी और उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया। जेवरात वाला बैग भी कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.