Move to Jagran APP

आंधी में पलटी नाव, मछली मार रहा युवक डूबा

जागरण संवाददाता, बांसडीह (बलिया) : कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव के सामने सुरहाताल में ग

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 04:40 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 04:40 PM (IST)
आंधी में पलटी नाव, मछली मार रहा युवक डूबा
आंधी में पलटी नाव, मछली मार रहा युवक डूबा

जागरण संवाददाता, बांसडीह (बलिया) : कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव के सामने सुरहाताल में गुरुवार की शाम को आई तेज आंधी में नाव पलट गई। इससे नाव में बैठ मछली मार रहा नेपाल ¨बद (35) निवासी मैरीटार डूब गया। रात को घर नहीं पहुंचने पर परिवार वालों को उसकेडूब जाने की आशंका हुई। काफी तलाश के बाद अगले दिन उसका शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

सुरहाताल में छोटी नाव से मछली मारने के लिए प्रतिदिन नेपाल घर से जाता और देर शाम तक लौटता था। गुरुवार को भी वह नाव लेकर मछली मारने के लिए चौदह कोस में फैले सुरहाताल में गया था। शाम को अचानक आई तेज आंधी व बारिश में उसकी नाव फंसकर गहरे पानी में पलट गई। नाव के पलट जाने से नेपाल उसी में दब गया। रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने सोचा कि आंधी-पानी में वह कहीं रुक गया होगा। अगले दिन सुबह उसका पता नहीं चलने पर लोग सुरहाताल में तलाश करने लगे। काफी प्रयास के बाद उसकी नाव मिली। इसके नीचे शव दबा पड़ा था। यह देख परिवार में कोहराम मच गया। मछली बेचकर ही वह परिवार का भरण पोषण करता था। सूचना पाते ही बांसडीह कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.