Move to Jagran APP

एंटी रोमियो टीम व पुलिस बल की सघन जांच से मचा हड़कंप

जासं बांसडीहरोड (बलिया) बुधवार को क्षेत्र में एंटी रोमियो टीम व पुलिस बल के सघन जांच से हड़कंप मच गया। शाम चार बजे से ही एंटी रोमियो टीम की जांच की जद में क्षेत्र के दर्जनों कोचिग संस्थान व उनके आस-पास का क्षेत्र रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 09:24 PM (IST)
एंटी रोमियो टीम व पुलिस बल की सघन जांच से मचा हड़कंप
एंटी रोमियो टीम व पुलिस बल की सघन जांच से मचा हड़कंप

जासं, बांसडीहरोड (बलिया) : बुधवार को क्षेत्र में एंटी रोमियो टीम व पुलिस बल के सघन जांच से हड़कंप मच गया। शाम चार बजे से ही एंटी रोमियो टीम की जांच की जद में क्षेत्र के दर्जनों कोचिग संस्थान व उनके आस-पास का क्षेत्र रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में आस-पास टहल रहे युवाओं व किशोरों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और हिदायत देकर छोड़ा। इसे लेकर देर शाम तक बाजारों और अराजक तत्वों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

loksabha election banner

बुधवार के अंक में जागरण में Xह्नह्वश्रह्ल;पुलिस की सुस्ती शोहदों का आतंक' शीर्षक से प्रकाशित खबर का प्रभारी निरीक्षक बांसडीहरोड शैलेश सिंह ने गंभीरता से संज्ञान लिया और शाम होने से पहले खबर में उल्लेखित विभिन्न स्थानों पर एंटी रोमियो टीम की छापेमारी शुरू हो गई। इस दौरान पुलिस ने एक के बाद एक बड़ी संख्या में किशोरों व युवाओं से उनकी वहां उपस्थिति का कारण पूछा और माकूल जवाब न देने पर जमकर फटकार लगाई। एंटी रोमियो टीम के प्रभारी एसआई यशवंत सिंह के नेतृत्व में टीम ने शंकरपुर क्षेत्र में कई कोचिग संस्थानों व उनके आस-पास जमकर पेट्रोलिग की और इस दौरान दिखने वाले हर संदिग्ध व आपत्तिजनक स्थिति का जायजा लिया।

टीम ने एक के बाद एक सभी कोचिग के आगे पीछे घूमकर हर तरफ की सड़कें कुछ इस तरह खंगाल दी कि देखते ही देखते सड़क खाली होने लगी। जिन सड़कों पर रोजाना कोचिग की छुट्टियों के समय शोहदों की भीड़ जुटती थी वहां बुधवार की शाम खोजने पर भी कोई दिखाई नहीं दे रहा था। पुलिस की सक्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देर तक पुलिस के क्षेत्र में चक्रमण के बाद सीओ बांसडीह अशोक सिंह भी शंकरपुर पंहुचे और वहां खड़ी पुलिस टीम को बुलाकर एंटी रोमियो टीम व पुलिस की कार्रवाई की जानकारी ली।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बांसडीह रोड शैलेश सिंह ने बताया कि क्षेत्र के विभिन्न कोचिग संस्थानों व उसके आस-पास के इलाकों में सघन जांच की गई है जो लगातार जारी रहेगी। क्षेत्र में शंकरपुर भगवती मंदिर व अन्य कई स्थानों को प्रमुख रूप से चिह्नित किया गया है। जहां पुलिस विशेष नजर रखेगी। क्षेत्रीय लोगों में जागरण की खबर को लेकर भी जबरदस्त चर्चा रही। कुछ लोग देर शाम अखबार खोजते रहे कि आखिरकार ऐसा क्या छपा है कि पुलिस ने एकाएक पूरे क्षेत्र में हलचल पैदा कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.