Move to Jagran APP

लोगों की दुआओं का असर, नेता प्रतिपक्ष की हालत में तेजी से सुधार

प्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रामगो¨वद चौधरी के शुभ¨चतकों व कार्यकर्ताओं की दुआओं का असर होने लगा है। दिल्ली स्थित मेदांता हॉस्पिटल में हृदयाघात के कारण भर्ती नेता प्रतिपक्ष की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। हॉस्पिटल के सूत्रों की सकारात्मक सूचना पर मंगलवार की सुबह मेदांता के बाहर जमे शुभचिन्तकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 09:26 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 09:26 PM (IST)
लोगों की दुआओं का असर, नेता प्रतिपक्ष की हालत में तेजी से सुधार
लोगों की दुआओं का असर, नेता प्रतिपक्ष की हालत में तेजी से सुधार

जागरण संवाददाता, बलिया: प्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व सपा के कद्दावर नेता रामगो¨वद चौधरी के शुभ¨चतकों व कार्यकर्ताओं की दुआओं का असर होने लगा है। दिल्ली स्थित मेदांता हॉस्पिटल में हृदयाघात के कारण भर्ती नेता प्रतिपक्ष की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। हॉस्पिटल के सूत्रों की सकारात्मक सूचना पर मंगलवार की सुबह अस्पताल के बाहर जमे शुभचिन्तकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय कान्ह जी ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा क्षेत्र बांसडीह व जनपद व प्रदेश भर से आए लोगों ने ईश्वर से प्रार्थना की। बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार की शाम को हालचाल लिया। करीब डेढ़ घंटे तक राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टरों की टीम से जानकारी ली। कान्हजी ने बताया कि डॉक्टरों ने उम्मीद जताई है कि एक दो दिनों में नेता प्रतिपक्ष बातचीत भी शुरू कर देंगे। अस्पताल में राष्ट्रीय महासचिव प्रो.राम गोपाल यादव, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय ¨सह, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, विधान परिषद में पार्टी के नेता अहमद हसन, विधायक ललई यादव,अमेठी विधायक राकेश ¨सह, पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी, एमएलसी रविशंकर ¨सह पप्पू, वासुदेव यादव, नरेंद्र ¨सह जमे हुए हैं। राज्यसभा सांसद नीरज शेखर परिवार के समस्त लोगों के साथ पूरी तरह से तत्पर है।

loksabha election banner

छठ घाट पर मांगी मन्नत

नेता प्रतिपक्ष के स्वास्थ्य होने की कामना को लेकर सहतवार में छठ घाटों पर मन्नत मांगी गई। सहतवार में पूर्व प्रधान लल्लन यादव, जिला पंचायत सदस्य चंद्रदीप ¨सह, हजरत हुसैन, मनोज यादव, प्रधान पूनम यादव, उमेश यादव व डब्ल्यू यादव आदि ने छठ घाटों पर अपने नेता के स्वास्थ्य होने की कामना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.