Move to Jagran APP

जगह के अभाव में किसानों का भींगा गेंहू

बेलहरी विकास खंड के बेलहरी स्थित गेहूं क्रय केंद्र पर गेहूं की खरीदारी अंतिम दौर है कितु जगह के अभाव में दुधैला निवासी बब्लू सिंह व गायघाट निवासी जलेश्वर तिवारी का सैकड़ों कुंतल गेहूं बाहर रहने के कारण शनिवार को बरसात में भींग गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 06:33 PM (IST)
जगह के अभाव में किसानों का भींगा गेंहू
जगह के अभाव में किसानों का भींगा गेंहू

जागरण संवाददाता, मझौवां (बलिया): बेलहरी विकास खंड के बेलहरी स्थित गेहूं क्रय केंद्र पर गेहूं की खरीदारी अंतिम दौर है कितु जगह के अभाव में दुधैला निवासी बब्लू सिंह व गायघाट निवासी जलेश्वर तिवारी का सैकड़ों क्विंटल गेहूं बाहर रहने के कारण शनिवार को बरसात में भींग गया। किसानों का कहना है कि क्रय केंद्र प्रभारी प्रेमशंकर सिंह से कई बार आग्रह करने के बाद भी समय से गेहूं की खरीद नहीं की गई। केन्द्र प्रभारी जगह का अभाव बताकर खरीदारी से टालमटोल करते रहे और शनिवार को बारिश में पूरी तरह भींग गया। किसानों का आरोप है कि केंद्र प्रभारी की मनमानी के कारण क्रय केन्द्र अव्यवस्था का शिकार है। वहीं केंद्र प्रभारी का कहना है कि जगह के अभाव में इन लोगों का गेहूं खरीदा नहीं जा सका। बताया कि किसानों को पहले ही जगह की अनुपब्धता की बात बताई जा चुकी थी।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.