जागरण संवाददाता, सागरपाली (बलिया) फेफना थाना क्षेत्र के नसीराबाद बगीचा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 31 पर बुधवार की शाम लग्जरी बस वोल्वो की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल पति मनोज गोंड़ (40 वर्ष) व पत्नी मनावती देवी (35 वर्ष) ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना से तीखा निवासी दंपती के परिवार में कोहराम मच गया।

दुर्घटना के बाद वोल्वो असंतुलित होकर पेड़ से टक्करा गई, जिससे सवारियों में हड़कंप मच गया। वोल्वो बलिया से सवारी लेकर दिल्ली जा रही थी। मृत मनोज गोंड़ अपनी पुत्री अन्नु की तबीयत खराब होने पर जिला अस्पताल में दिखाने के लिए शहर की तरफ आ रहे थे। एक बाइक पर खुद पत्नी के साथ व दूसरी बाइक पर एक युवक के साथ पुत्री अन्नु आ रही थी।

नसीराबाद बगीचा के पास अचानक सामने से आ रही वोल्वो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद बाइक सवार पति-पत्नी जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। टक्कर से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। आस-पास के लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वही दूसरी बाइक पर सवार अन्नु टक्कर की आवाज सुन पीछे लौटी तो माता-पिता को घायल देख दहाड़ मार कर रोने लगी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वोल्वो बस को कब्जे में ले लिया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने चेकअप के बाद पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मनोज सोहांव स्थित डाकघर में तैनात थे।

Posted By: Jagran