Move to Jagran APP

सकारात्मक खबरों को परोसने में अग्रणी अखबार है दैनिक जागरण: सांसद

सलेमपुर सांसद र¨वद्र कुशवाहा ने कहा कि सकारात्मक खबरों को परोसने की भूमिका में अग्रणी अखबार दैनिक जागरण है। जो जनता के विश्वास का प्रतीक बन गया है और और ¨प्रट मीडिया में सर्वोत्तम स्थान पर पहुंच कर लगातार नं. वन बना हुआ है। यहां तक पहुंचने में दैनिक जागरण ने अनेक संघर्ष भी किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 10:05 PM (IST)
सकारात्मक खबरों को परोसने में अग्रणी अखबार है दैनिक जागरण: सांसद
सकारात्मक खबरों को परोसने में अग्रणी अखबार है दैनिक जागरण: सांसद

जागरण संवाददाता, बिल्थरारोड (बलिया) : रविवार को दैनिक जागरण का बिल्थरारोड तहसील कार्यालय नए भवन में स्थानान्तरित हो गया। इस दौरान आयोजित संक्षिप्त ¨कतु गरिमापूर्ण समारोह में जन प्रतिनिधि मुखर रहे।

loksabha election banner

मुख्य अतिथि सलेमपुर सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा कि सकारात्मक खबरों को परोसने की भूमिका में अग्रणी अखबार है दैनिक जागरण। जो जनता के विश्वास का न सिर्फ प्रतीक बन गया है बल्कि ¨प्रट मीडिया में सर्वोत्तम स्थान पर पहुंच कर लगातार नम्बर वन बना हुआ है। सांसद ने कहा कि सामाजिक सरोकारों के प्रति अपने उत्तरदायित्व के सकारात्मक तरीके से निर्वहन करने के कारण ही यह अखबार अपना अलग स्थान रखता है। विशिष्ट अतिथि बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया ने कहा कि दैनिक जागरण आमजन की बुलंद आवाज है। यह व्यक्ति और व्यक्तित्व के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। बोले, मुझे विदेश जाने की प्रेरणा जागरण सप्तरंग पढ़कर ही मिली। नगर पंचायत अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता ने कहा कि यह समाचार पत्र अपनी खबरों के माध्यम से समाज के अंतिम व्यक्ति की आवाज को भी पूरी बुलंदी के साथ उठाता है। पूर्व चेयरमैन डा. हरि प्रकाश गुप्ता ने कहा कि अपनी विश्वसनीय खबरों के कारण ही यह समाचार पत्र आज देश में नंबर वन है और विश्वास है कि भविष्य में भी नंबर वन बना रहेगा।

समारोह का शुभारम्भ सांसद रवींद्र कुशवाहा, विधायक धनंजय कन्नौजिया व नगर पालिका चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने संयुक्त रुप से दीप जलाकर किया। संचालन कर रहे तहसील प्रभारी विजय मद्धेशिया ने दैनिक जागरण के 75 वर्ष के वर्षगांठ एवं जागरण की ¨प्रट मीडिया में भूमिका पर विस्तार से प्रकाश डाला। समारोह को बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद सेहरा, शिक्षक नेता आनंद यादव, राशिद कमाल पाशा, असलम राही, आनंद यादव, जेई अवधेश कुमार, सेंट जेवियर्स स्कूल ¨प्रसिपल डा. जेआर मिश्र, सेंट्रल पब्लिक एकेडमी प्रबंधक सतीश दुबे आदि ने भी संबोधित किया। आरंभ में अरशद ¨हदुस्तानी ने स्वागत व देशभक्ति गीत पेश किया। समाजसेवी प्रेमशंकर प्रेमी ने प्रेरक कविता सुनाई। निलेश गुप्ता ने राजनेताओं की आवाज में मिमिक्री कर लोगों को ठहाके लगाने पर विवश कर दिया। इस दौरान पूर्व विधायक गोरख पासवान, मां मतुरनी देवी इंटर कालेज प्रबंधक अमित कुशवाहा, गंगा सागर गुप्ता, रविशंकर ¨सह, आ़द्याशंकर यादव, देवेंद्र गुप्ता, मोहन मद्धेशिया सहित अन्य विशिष्टजन मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.