Move to Jagran APP

मार्ग के गड्ढा के पास बैनर लगाकर कांग्रेसजनों ने किया सावधान

जागरण संवाददाता बलिया जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार को स्थानीय मिड्ढी-काजीपुरा मार्ग पर गड्ढे से आमजन के बचाव के लिए गड्ढे में बैनर लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 10:22 PM (IST)
मार्ग के गड्ढा के पास बैनर लगाकर कांग्रेसजनों ने किया सावधान
मार्ग के गड्ढा के पास बैनर लगाकर कांग्रेसजनों ने किया सावधान

जागरण संवाददाता, बलिया : जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार को स्थानीय मिड्ढी-काजीपुरा मार्ग पर गड्ढे से आमजन के बचाव के लिए गड्ढे में बैनर लगाया गया। ज्ञात हो कि पिछले कई महीनों से मिड्ढी काजीपुरा मार्ग पर बरसात का पानी जमा हुआ है। इससे पहले से ही आवागमन बाधित था इसी बीच पिछले एक हफ्ते से सड़क पर मस्जिद के पास बड़ा गड्ढा बन गया है जिससे राहगीरों की परेशानी और बढ़ गई है।

loksabha election banner

दो दिन पहले कुछ ई-रिक्शा वाले उस गड्ढे की वजह से पलटी खा गए। यह देख कुछ युवा कांग्रेस के सदस्यों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सबको गड्ढे से बचने के लिए सूचित किया। साथ ही नगरपालिका को भी अवगत कराया। दो दिन बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई न होने के बाद शनिवार को खुद इस समस्या का हल निकालने को तय किया। इस कड़ी में गड्ढे के पास उन्होंने बांस की बल्ली पर सावधानी का होर्डिंग लगाया और गड्ढे को गिट्टी कंकड़ के बोरों व ईटों से भरने का काम किया। वहां के लोगों ने बताया कि कई दिनों से इस गड्ढे के संबंध में अवगत कराने के बावजूद प्रशासन द्वारा निदान के लिए कोई पहल नहीं किया गया।

जनहित से जुड़े इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सत्यप्रकाश उपाध्याय मुन्ना, सागर सिंह राहुल, रूपेश चौबे, फूलबदन तिवारी, गिरीश कांत गांधी, अभिजीत तिवारी सत्यम, सूर्यप्रकाश सिंह, श्रीप्रकाश मिश्र, अबुल फैज, अनुभव तिवारी, बंटी मिश्र, फैजल अंसारी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.