Move to Jagran APP

हादसों में युवक व महिला की मौत, कई घायल

जागरण संवाददाता बलिया रफ्तार की मार व यातायात नियमों का अनुपालन न करने के कारण हादसो

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 06:07 PM (IST)
हादसों में युवक व महिला की मौत, कई घायल
हादसों में युवक व महिला की मौत, कई घायल

जागरण संवाददाता, बलिया : रफ्तार की मार व यातायात नियमों का अनुपालन न करने के कारण हादसों की बाढ़ आ गई है। शायद ही कोई ऐसा दिन बीतता हो जब सड़क दुर्घटनाओं में जन-धन की तबाही न होती हो। बुधवार की रात व गुरुवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में जहां एक युवक व महिला की मौत हो गई, वहीं कई अन्य लोग घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

सिकंदरपुर प्रतिनिधि के अनुसार मिर्जापुर गांव के समीप बुधवार की रात बाइक से सगे भाई की बरात में जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बाद वर-वधू दोनों पक्ष के लोग शोक में डूब गए। थाना क्षेत्र के रूद्रवार गांव निवासी जियालाल राम के पुत्र अंकित राम की बरात सहतवार जा रही थी। सभी लोग पहले ही निकल चुके थे, लेकिन जियालाल का छोटा लड़का सोनल (20 वर्ष ) अपने गांव के ही मित्र गौतम (18 वर्ष) पुत्र लल्लन के साथ बाइक से बरात में शामिल होने जा रहा थे। वह मिर्जापुर गांव के समीप पहुंचा था तभी सामने से आ रही मैजिक से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्र घटनास्थल पर पहुंच गए और दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर ले गए, जहां सोनल राम को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गौतम की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। सियार से टकराकर पलटी बाइक, महिला की मौत

जासं, नगरा (बलिया) : थाना क्षेत्र के अतरौली करमौता पकवाइनार मार्ग पर बुधवार की रात सियार से टकराकर अनियंत्रित बाइक पलटने से उस पर सवार महिला मैना देवी (42) की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। मैना देवी हलधरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर स्थित अपने मायके गई थीं। वह बुधवार की रात अपने भतीजे अमन चौहान की बाइक पर सवार होकर घर आ रही थीं। अतरौली से कुछ दूर पहले बाइक के सामने सियार आ जाने से वह अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे महिला सड़क पर गिर कर छटपटाने लगीं। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। अनियंत्रित टाटा सूमो गड्ढे में पलटी

बांसडीहरोड (बलिया) : थाना क्षेत्र के छाता रेलवे क्रासिग पर बुधवार की देर रात सहतवार से मांगलिक कार्यक्रम से लौट रही टाटा सूमो अनियंत्रित होकर क्रासिग के बगल में पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। संयोग से पीछे से आ रही गाड़ियों से उतरे लोगों ने आनन-फानन में उस गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घटना के बाद मौके पर चीख -पुकार मच गई। गाड़ी में ड्राइवर समेत पांच लोग सवार थे जिन्हें कुशलता से बाहर निकाल लिया गया। अंदर बैठे लोगों को हल्की चोटें आई थीं। गुरुवार की सुबह क्रेन की सहायता से गाड़ी बाहर निकाला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.