बलिया (जेएनएन)। उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पक्ष में बयान देकर चर्चा में आए बलिया के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक कदम और आगे बढ़ा दिया है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम होगा।

सुरेंद्र सिंह उन्नाव के सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव कर चुके हैं। जिसको लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है।

सुरेंद्र सिंह कल बलिया में आयोजित भाजपा के उपवास कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि यह विपक्षी दल राष्ट्रविरोधी हैं। इनमें से किसी का आका किसी इस्लाम देश में बैठा है तो किसी का आका इटली का निवासी है। सुरेंद्र सिंह ने इस दौरान कहा कि 2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है। भारत के लोग निर्णय कर लेना कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा।

सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे भारत से कम इटली से ज्यादा लगाव है। वह यहां से बार-बार इटली क्यों जाता है। वहां जाकर पता करना होगा। सुरेंद्र सिंह ने बसपा मुखिया मायावती को भी सचेत किया। उन्होंने कहा कि मायावती के सारे सच्चे भाई भाजपा में ही हैं।

अगर जरुरत पड़ी तो मायावती को फिर एक बार भाजपा ही बचाएगी। इसके साथ ही सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फंसाने में सपा और बसपा का हाथ है। उन्नाव से भाजपा का विधायक कुलदीप विपक्ष की साजिश का शिकार हुआ है।

सुरेंद्र सिंह ने एक दिन पहले ही उन्नाव के सामूहिक दुष्कर्म कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में विवादित बयान दिया था। बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा ता कि मैं इस मामले में मनोवैज्ञानिक नजरिये से बात करता हूं। कोई भी तीन बच्चों की मां के साथ रेप नहीं कर सकता। 

Posted By: Dharmendra Pandey