Move to Jagran APP

वैक्सीन से ही जीत सकते हैं कोरोना से जंग

जागरण संवाददाता बलिया कोरोना की इस लड़ाई में देश के साथ हर किसी को खड़ा होना होग

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 05:08 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 12:01 AM (IST)
वैक्सीन से ही जीत सकते हैं कोरोना से जंग
वैक्सीन से ही जीत सकते हैं कोरोना से जंग

जागरण संवाददाता, बलिया: कोरोना की इस लड़ाई में देश के साथ हर किसी को खड़ा होना होगा। इसके लिए वैक्सीनेशन कराना हर व्यक्ति का धर्म बनता है। तभी हम देश व समाज को सुरक्षत रख सकते है। इसके लिए युवाओं को आगे आना होगा। वैक्सीन लगवा कर ही हम इस जंग को जीत सकते है।

loksabha election banner

----

टीकाकरण राष्ट्र के लिए संजीवनी है। कोरोना से बचने का सशक्त माध्यम है। इसमें हम सभी का सशक्त भागीदारी आवश्यक है। इसके लिए वैक्सीन ही सबसे कारगर है। बेहिचक युवा आगे आकर वैक्सीन की डोज लें।

-डा. आबीएन पांडेय।

--------

एक मई से 18 साल के ऊपर के लोगों को कोरोना का वैक्सीन लगना है। रजिस्ट्रेशन प्रारंभ है। वैक्सीन लगवाना परिवार, समाज और राष्ट्र हित में आवश्यक है ।वैक्सीनेशन से कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरे मुल्क को निजात मिलेगा।

-डा.जी.प्रसाद।

--

सबसे ज्यादा युवा वर्ग ही कोविड को लेकर गम्भीर नहीं है। जो किसी के लिए उचित नहीं है। ये युवा हमारे देश के लिए रीढ़ हैं। सभी को सरकार के दिशा निर्देशों को पालन करते हुए कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाना चाहिए।

-डा. पीके शुक्ला।

------

वैक्सीन कोरोना वायरस से लड़ने में काफी सफल है। अगर वैक्सीन लेने के बाद भी कोई मरीज संक्रमित होता है तो वह उतना सीरियस नहीं होता है। जितना वैक्सीन न लेने वाले हो रहे हैं। वैक्सीन लगवाने में सबकी भलाई है।

-डॉ. एसके सिंह।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.