Move to Jagran APP

मनमानी से पशु व्यापारियों में आक्रोश

बलिया ददरी मेला का पशु मेला प्रभारी उमेश कुमार ने मंगलवार को तहसील दिवस पर प्रार्थना पत्र देकर मिट्टी कार्य पर घांधली का आरोप लगाया। उन्होने ने पत्रक में कहा कि इस बार मेला में मिट्टी गिराने सम्बंधित एक ठिकेदार को मिला है। उसके बाद भी मेला में उतरने चढ़ने वाला रास्ता सही तरीके से नही बना है जिसके कारण प्रतिदिन उसमें वाहन फंस जा रहे है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 07:18 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 06:25 AM (IST)
मनमानी से पशु व्यापारियों में आक्रोश
मनमानी से पशु व्यापारियों में आक्रोश

जासं, बलिया : ददरी में पशु मेला प्रभारी उमेश कुमार ने मंगलवार को तहसील दिवस पर प्रार्थना पत्र देकर मिट्टी कार्य पर घांधली का आरोप लगाया। उन्होंने पत्रक में कहा कि इस बार मेला में मिट्टी गिराने कार्य एक ठेकेदार को मिला है। उसके बाद भी मेला में उतरने, चढ़ने वाला रास्ता सही तरीके से नहीं बना है। इसके कारण प्रतिदिन उसमें वाहन फंस जा रहे हैं। इससे व्यापारियों में आक्रोश बना हुआ है। अगर इस रास्ते पर मिट्टी गिरा कर समतलीकरण हो जाता तो वाहनों के उतरने -चढ़ने में राहत मिलती।

loksabha election banner

------------

बाल विकास की योजनाएं दूसरे गांव से हो रहीं संचालित

जासं,सागरपाली (बलिया) : विकास खंड हनुमानगंज अन्तर्गत दरामपुर ग्राम सभा पिछले चार वर्षो से राजस्व ग्राम घोषित है। इसके बाद भी सरकार की बाल विकास व पुष्टाहार विभाग की योजनाएं दूसरे गांव के कार्यकर्ताओं द्वारा मनमाने तरीके से संचालित की जा रहीं हैं। इसकों लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। बाल विकास व पुष्टाहार विभाग के कर्मचारियों की मिलीभगत के कारण राजस्व गांव होने के चार वर्ष बाद भी उक्त योजना दूसरे गांव के आगनवाड़ी कार्यकर्ता के पास है। गांव अलग होने के तत्काल बाद इसकी जिम्मेदारी गांव की कार्यकर्ता को मिल जानी चाहिए। ग्रामीणों का कहना है कि जब हमारा गांव अलग राजस्व ग्राम पंचायत हो गया है तो आखिर कब तक इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दूसरे गांव के पास रहेगी। अगर जल्द चार्ज हमारे गांव की कार्यकर्ता को नही मिलेगा तो इसके लिए हमलोग डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.