जागरण संवाददाता, बलिया : रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए चलाई जा रही विशेष गाड़ियों के संचालन समय में परिवर्तन किया है। इन गाड़ियों में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंग। इसमें यात्रा करने वाले यात्रियों को कोविड-19 के मानकों का पालन करना होगा।

पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के जनसम्पर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि 04650 अमृतसर-जयनगर दो दिसम्बर से संचालित हो रही है। यह ट्रेन प्रत्येक सोमवार, बुधवार एवं शनिवार को अमृतसर से 1.05 बजे प्रस्थान कर लुधियाना, लखनऊ, आजमगढ़ होते हुए बलिया स्टेशन दोपहर 2:42 बजे पहुंचेगी जहां से तीसरे दिन जयनगर रात 12.30 बजे पहुंचेगी। वापसी प्रत्येक मंगलवार, शुक्रवार एवं रविवार को जयनगर से सुबह 7: 20 बजे प्रस्थान कर मुजफ्फरपुर, छपरा होते हुए बलिया स्टेशन दोपहर बाद 3:50 बजे पहुंचेगी, जहां से अमृतसर के लिए प्रस्थान करेंगी।

02561 जयनगर-नई दिल्ली दैनिक सात दिसम्बर को जयनगर से शाम 5:20 बजे प्रस्थान कर बलिया स्टेशन पर भोर दो बजे पहुंचेगी जहां से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगी। वापसी आठ दिसम्बर को नई दिल्ली से रात 9:15 बजे प्रस्थान कर कानपुर सेंट्रल, वाराणसी होते हुए बलिया स्टेशन पर सुबह 11:10 बजे पहुंचेगी जहां से जयनगर के लिए लिए प्रस्थान करेंगी। यात्री आरक्षण कराते समय अथवा यात्रा से पूर्व गाड़ियों के संशोधित समय-सारिणी की जानकारी कर ले।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप