Move to Jagran APP

मतदान के अगले दिन सुकून में रहे सभी प्रत्याशी

मतदान के बाद सोमवार को सभी प्रत्याशी काफी सुकून में रहे। अपने-अपने निवास पर आराम फरमाते रहे और अपने लोगों से मिलत रहे। भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त व गठबंधन से सपा के प्रत्याशी सनातन पांडेय दोनों के चेहरे पर चुनाव का थकान था लेकिन दोनों राहत की सास भी ले रहे थे। इसके बावजूद लोगों से मिलने का सिलसिला जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 10:18 PM (IST)
मतदान के अगले दिन सुकून में रहे सभी प्रत्याशी
मतदान के अगले दिन सुकून में रहे सभी प्रत्याशी

जागरण संवाददाता, बलिया : मतदान के बाद सोमवार को सभी प्रत्याशी काफी सुकून में रहे। अपने-अपने निवास पर आराम फरमाते रहे और अपने लोगों से मिलते रहे। भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त व गठबंधन से सपा के प्रत्याशी सनातन पांडेय दोनों के चेहरे पर चुनाव की थकान रही, लेकिन दोनों राहत की सास भी ले रहे थे। इसके बावजूद लोगों से मिलने का सिलसिला जारी रहा। खपड़िया बाबा को नमन कर घर पर आराम किए मस्त

loksabha election banner

बलिया लोकसभा के दोकटी गांव के निवासी वीरेंद्र सिंह मस्त ने सोमवार की सुबह योग कर अपने दिन की शुरूआत की। उसके बाद स्नान आदि कर वे अपने निवास पर बैठे तो बहुत से स्थानों से लोग भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। काफी देर तक वे सभी से बातचीत करते रहे। बातचीत में ही वीरेंद्र सिंह मस्त ने मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मतदान में लोगों का उत्साह देश में लोकतंत्र की मजबूती व परिपक्वता का प्रमाण है। चिलचिलाती धूप में भी मतदाताओं ने शांतिपूर्ण तरीके से जिस तरह अपने मताधिकार का प्रयोग किया वह देश के लिए शुभ संकेत हैं। इस दौरान उन्होंने द्वाबा के ही प्रसिद्ध संत खपड़िया बाबा का नाम लेते हुए बार-बार नमन किया। दरअसल, उनके नाम के आगे मस्त का उपनाम उसी खपड़िया बाबा उर्फ मुनिश्वरानंद महराज ने जोड़ा था। इस बात को स्वयं वीरेंद्र सिंह मस्त ने ही बताया। कहा कि चुनाव में हम एक तरह से परीक्षा देते हैं, जिसका रिजल्ट मतदाताओं के हाथ में होता है, देवतुल्य मतदाता हमारी किस्मत पर मुहर लगा चुके हैं। बाबा बालेश्वर नाथ के दर्शन के बाद घर गए सनातन

सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार सनातन पांडेय ने अपने दिन की शुरूआत नगर के बाबा बालेश्वर नाथ मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन से की। उसके बाद वे अपने गांव पांडेयपुर गए। वहां उनसे मिलने बहुत से लोग घर भी पहुंचे थे। सभी का कुशलक्षेम पूछने के बाद उन्होंने सभी मतदाताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा कि चुनाव में मतदाताओं के उत्साह ने हमें विशेष ऊर्जा देने का काम किया। हम परीक्षा दे चुके हैं, अब 23 मई के दिन का सभी को इंतजार है। सनातन पांडेय चिलकहर विधानसभा सभा से विधायक भी रहे चुके हैं। अपनी जीत के प्रति आश्वस्त श्री पांडेय ने यह भी कहा कि यह चुनाव हम नहीं लड़े हमारे सभी कार्यकर्ता और मतदाता लड़े हैं, जिनका मैं सदैव ऋणी रहूंगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.