Move to Jagran APP

46 बोरी बाल पुष्टाहार बरामद, ड्राइवर हिरासत में

पुलिस ने एनएच-31 पर बैरिया-मांझी के बीच अवध पेट्रोलियम पेट्रोल पम्प की निकट से बाल पुष्टाहार विभाग का 46 बोरी पुष्टाहार शुक्रवार को उस समय पकड़ लिया जब वह पिकअप में लाद कर कालाबाजार में बेचने के लिए बिहार ले जाया जा रहा था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 10:49 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 10:49 PM (IST)
46 बोरी बाल पुष्टाहार बरामद, ड्राइवर हिरासत में
46 बोरी बाल पुष्टाहार बरामद, ड्राइवर हिरासत में

जासं, बैरिया (बलिया): पुलिस ने एनएच-31 पर बैरिया-मांझी के बीच अवध पेट्रोलियम पेट्रोल पंप की निकट से बाल पुष्टाहार विभाग का 46 बोरी पुष्टाहार शुक्रवार को उस समय पकड़ लिया जब वह पिकअप में लाद कर कालाबाजार में बेचने के लिए बिहार ले जाया जा रहा था। इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी उमेश कुमार यादव ने बताया कि पिकअप पर एक-एक किलो के छोटे पुष्टाहार के पैकेट बड़े बोरियों में भरकर 46 बोरी पिकअप में नीचे रखा हुआ था। इसके ऊपर से मक्के की भरी बोरियों को लादकर उसे छिपाया गया था। मुखबीर की सूचना पर एसएचओ गगनराज ¨सह, एसआई शिवकुमार यादव, लालबहादुर यादव व अन्य पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर पिकअप को कब्जे में ले लिया। इस मामले में चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.