Move to Jagran APP

जिला अस्पताल के वार्ड में भरा पानी, संक्रमण का खतरा

बहराइच स्वशासी मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल परिसर में जलनिकासी के दावों की पोल बुधवार को हुई मूसलाधार बारिश ने खोलकर रख दी है। यह हाल तब है जब जलनिकासी के नाम पर 10 लाख रुपये से अधिक की रकम एक माह में खर्च हो चुकी है। बारिश का पानी पहले परिसर तक सीमित रहता था। अब वार्डों तक पहुंच गया है। घुटने तक पानी गैलरियों में भर गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 06:20 AM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 06:20 AM (IST)
जिला अस्पताल के वार्ड में भरा पानी, संक्रमण का खतरा
जिला अस्पताल के वार्ड में भरा पानी, संक्रमण का खतरा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : वर्कशॉप रोड पर निर्माण कार्य चलने से दुकानदारों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। उनका आरोप है कि धीमी गति से काम चल रहा है। पहले ही दुकानदार मंदी की मार से गुजर रहे हैं। अब इसकी वजह से ओर भी दिक्कत बढ़ गई है। इस संबंध में दुकानदारों ने मेयर को ज्ञापन दिया।

loksabha election banner

दुकानदार जोगेंद्र सिंह, राजीव गुप्ता, सुधीर आदि ने बताया कि सड़क चौड़ी करने का टेंडर हुआ था। यहां पर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। काफी समय से यह सड़क उखड़ी पड़ी हैं। इसकी वजह से दुकानों पर ग्राहकों की आवाजाही कम हो गई है। उससे दुकानदारों को खाली बैठना पड़ रहा है। यदि निर्माण कार्य तेज गति से नहीं हुआ, तो परेशानी बढ़ेगी, इसलिए जल्द से जल्द निर्माण कार्य कराया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.