Move to Jagran APP

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा-मौत, हादसे में मां-बेटे समेत तीन घायल Bahraich News

बाइक सवार ने शादी में शामिल होने के लिए जा रही महिला और उसके बच्चों को लिफ्ट दी थी। कुछ दूरी पर पहुंचते पिकअप ने टक्कर मार दी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 04:26 PM (IST)
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा-मौत, हादसे में मां-बेटे समेत तीन घायल Bahraich News
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा-मौत, हादसे में मां-बेटे समेत तीन घायल Bahraich News

बहराइच, जेएनएन। जिले में एक पिकअप जोरदार टक्कर मारते बाइक सवार को रौंदते हुए निकल गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला और उसके बेटे को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ने शादी में शामिल होने के लिए जा रही महिला और उसके बच्चों को लिफ्ट दी थी। कुछ दूरी पर पहुंचते पिकअप ने टक्कर मार दी।  

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला रामगांव थाना क्षेत्र के गंभीरवा बाजार का है। यहां के निवासी हसीब (30) पुत्र लतीफ बाइक से जा रहा था। वहींं, मरौचा शादी समारोह में शामिल होने गांव निवासी सूबी (30) बेटे (7) गुफरान और (32) मुस्कान के साथ सवारी का इंतजार कर रही थी। तभी मौके से गुजर रहे हसीब ने तीनों को बाइक पर लिफ्ट दे दी। बहराइच- लखनऊ हाईवे मदन कोठी के पास पहुंचते ही बाइक सावर इन सभी को सामने से आ रहा पिकअप रौंदते हुए निकल गया। हादसे में हसीब की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला और उसके दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

बेटे के पैर में चोट, महिला का फटा सिर 
सड़क हादसे में घायल सूबी का पति पहले ही तलाक देकर साथ छोड़ चुका था। वह अपनी ननद के घर रहकर गुजर-बसर कर रही थी। वहीं, हादसे में उसकी रही सही खुशियां भी छिन गई। हादसे में  सूबी के सिर में गंभीर चोटें आईं और एक बेटे कापैर टूट गया और उसके कान का एक हिस्सा भी फट गया। जिसकी वजह से उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.