Move to Jagran APP

प्रधान के घर मे घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने झोंका फायर

बहराइच : रविवार की रात बौंडी थाना क्षेत्र के भौंरी गांव में ग्राम प्रधान के घर में घुसकर

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 11:01 PM (IST)
प्रधान के घर मे घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने झोंका फायर
प्रधान के घर मे घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने झोंका फायर

बहराइच : रविवार की रात बौंडी थाना क्षेत्र के भौंरी गांव में ग्राम प्रधान के घर में घुसकर असलाहाधारी बदमाशों ने धावा बोल फायर झोंक दिया। प्रधान पति ने भागकर अपनी जान बचाई। असलाहधारी बदमाशों ने धमकी दी और फायर करते हुए मौके से भाग निकले। पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

बौंडी थाना क्षेत्र के भौंरी गांव निवासी प्रधान पति शंकर यादव पुत्र केशवराम ने सोमवार को थाने में पहुंचकर पुलिस को शिकायती सौंपा। पीड़ित ने बताया कि रात वह अपने घर मे लेटा हुआ था। इसी दौरान लाठी-डंडे व असलहों से लैस होकर तकरीबन आठ से 10 नकाबपोश बदमाश उसके घर मे घुस आए। आहट पाकर वह चारपाई से उठा। सामने बदमाशों को देखकर वह सहम गया। शोर मचाया और आसपास के लोगो को आवाज दी। पीड़ित ने बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने उसके ऊपर लाठी से हमला कर दिया। किसी तरह उसने बदमाशों से अपना बचाव किया। आरोप है कि बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और असलहे से फायर करते हुए मौके से भाग निकले। पीड़ित ने बताया कि उसने किसी तरह भागकर बदमाशों से अपनी जान बचाई। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ कर जांच-पड़ताल शुरू की। एसओ संजय कुमार ¨सह ने बताया कि पीड़ित शंकर यादव की तहरीर पर आठ-10 बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। पृथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। एएसपी रवींद्र ¨सह का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.