Move to Jagran APP

असलहाधारी बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट

कमांडरों की ड्यूटी में बदलाव न किए जाने से होमगार्ड जवानों में आक्रोश है। जिला कमांडेंट के रवैए पर होमगार्ड एसोसिएशन के जवान लामबंद हो रहे हैं। एसोसिएशन का आरोप है कि जल्द कमांडरों को हटया नहीं गया तो जवान विरोध पर उतर आएंगे। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष हीरालाल का आरोप है कि जवानों की ड्यूटी में बदलाव के नियम है। इसका पालन जिला कमांडेंट नहीं कर रहे हैंबल्कि डीएम आवास पर कई वर्षों से तैनात तीन प्लाटून कमांडरों की ही ड्यूटी रहती है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 06:18 AM (IST)
असलहाधारी बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट
असलहाधारी बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट

संसू, बहराइच : देहात कोतवाली के अमीनपुर नगरौर गांव में असलहाधारी बदमाशों ने दंपती को घायल कर घर में लूटपाट की। शोर मचाने पर जब उनका बेटा दौड़ा तो उसे भी बदमाशों ने पीट दिया। मौका देखकर बदमाश भाग गए। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

अमीनपुर नगरौर के कन्हैया लाल पुत्र जय भगवान के घर असलहाधारी बदमाश घुस गए और आंगन में सो रहे उन्हें व उनकी पत्नी कुंती को पीटना शुरू कर दिया। घायलों की आवाज सुनकर 13 वर्षीय बेटा बबलू दौड़ा तो उसकी भी पिटाई कर दी। दूसरे कमरे में सो रहे उनके बेटे नितीश अंदर से कमरा बंद कर यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। पीड़ित ने बताया कि बदमाश 10 हजार रुपये नकदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत 75 हजार रुपये का माल लूट ले गए हैं। घायल दंपती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। प्रभारी कोतवाल नवीन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार घरों से लाखों की चोरी

बहराइच : कोतवाली देहात के हठीला शाह जोतयूसुफ गांव के बबलू पुत्र मुन्ना के घर से चोरों ने 25 हजार रुपये नकदी समेत लाखों रुपये का माल पार कर दिया। उधर नानपारा कोतवाली के सिलेटनगंज के पप्पू पुत्र कासिम अली, सलारू व ननकऊ के घर से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.