संसू, बहराइच : देहात कोतवाली के अमीनपुर नगरौर गांव में असलहाधारी बदमाशों ने दंपती को घायल कर घर में लूटपाट की। शोर मचाने पर जब उनका बेटा दौड़ा तो उसे भी बदमाशों ने पीट दिया। मौका देखकर बदमाश भाग गए। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

अमीनपुर नगरौर के कन्हैया लाल पुत्र जय भगवान के घर असलहाधारी बदमाश घुस गए और आंगन में सो रहे उन्हें व उनकी पत्नी कुंती को पीटना शुरू कर दिया। घायलों की आवाज सुनकर 13 वर्षीय बेटा बबलू दौड़ा तो उसकी भी पिटाई कर दी। दूसरे कमरे में सो रहे उनके बेटे नितीश अंदर से कमरा बंद कर यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। पीड़ित ने बताया कि बदमाश 10 हजार रुपये नकदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत 75 हजार रुपये का माल लूट ले गए हैं। घायल दंपती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। प्रभारी कोतवाल नवीन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार घरों से लाखों की चोरी

बहराइच : कोतवाली देहात के हठीला शाह जोतयूसुफ गांव के बबलू पुत्र मुन्ना के घर से चोरों ने 25 हजार रुपये नकदी समेत लाखों रुपये का माल पार कर दिया। उधर नानपारा कोतवाली के सिलेटनगंज के पप्पू पुत्र कासिम अली, सलारू व ननकऊ के घर से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस