Move to Jagran APP

तेंदुए ने बकरी को बनाया निवाला

बिछिया(बहराइच) : कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग क्षेत्र के निशानगाड़ा रेंज के हरिहरपुर लालपुर

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 12:09 AM (IST)
तेंदुए ने बकरी को बनाया निवाला
तेंदुए ने बकरी को बनाया निवाला

बिछिया(बहराइच) : कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग क्षेत्र के निशानगाड़ा रेंज के हरिहरपुर लालपुर गांव में तेंदुए ने बकरी को निवाला बना डाला। ग्रामीणों के हांका लगाने पर तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया। गांव के लोगों ने सूचना वन विभाग को दी, लेकिन मौके पर कोई वनकर्मी नहीं पहुंचा। इससे ग्रामीणों में रोष है।

loksabha election banner

निशानगाड़ा रेंज के हरिहरपुर लालपुर निवासी रामप्रसाद अपने परिवारीजनों के साथ घर में सो रहे थे। इसी दौरान जंगल से निकला तेंदुआ उनके घर में घुस गया और घर में बंधी बकरी को निवाला बना रहे तेंदुए की आहट पाकर परिवारीजन जाग गए। उठकर देखा तो तेंदुआ बकरी को खा रहा था। शोर मचाने पर गांव के लोग एकत्र हो गए और हांका लगाने लगे। ग्रामीणों के हांका लगाने पर तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया। सूचना वन कर्मियों को दी गई। गांव के लोगों का आरोप है कि मौके पर वन कर्मी नहीं पहुंचे, न ही अभी तक कोई मुआवजा देने की बात की गई है। तेंदुए की दहशत से जंगल से सटे गांवों में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.