Move to Jagran APP

सीसी कैमरे की निगरानी में रहेगा होलिकादहन स्थल

फखरपुर थाना क्षेत्र के कुंड़ासपारा स्थित होलिकादहन स्थल पर विवाद से निपटने के लिए पुलिस ने सीसी कैमरा लगवाया गया है। कैमरे की निगरानी में स्थल रहेगा। 16 मार्च को होलिकादहन स्थल की साफ-सफाई कराकर सूचक बोर्ड ग्रामीणों ने लगवाया था। समुदाय विशेष के लोगों ने इसका विरोध किया तो तहसील व पुलिस अधिकारियों ने बोर्ड उखड़वा दिया। इससे लोग आक्रोशित हो उठे और होली पर्व के बहिष्कार करने की चेतावनी दी। एसओ संजय सिंह ने बताया कि गांव में दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक कर आपसी सहमति बन गई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के मद्?देनजर सीसी कैमरा लगवाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 10:14 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 10:14 PM (IST)
सीसी कैमरे की निगरानी में रहेगा होलिकादहन स्थल
सीसी कैमरे की निगरानी में रहेगा होलिकादहन स्थल

संसू, गजाधरपुर(बहराइच) : फखरपुर थाना क्षेत्र के कुंड़ासपारा स्थित होलिकादहन स्थल पर विवाद से निपटने के लिए पुलिस ने सीसी कैमरा लगवाया गया है। कैमरे की निगरानी में स्थल रहेगा।

loksabha election banner

16 मार्च को होलिकादहन स्थल की साफ-सफाई कराकर सूचक बोर्ड ग्रामीणों ने लगवाया था। समुदाय विशेष के लोगों ने इसका विरोध किया तो तहसील व पुलिस अधिकारियों ने बोर्ड उखड़वा दिया। इससे लोग आक्रोशित हो उठे और होली पर्व के बहिष्कार करने की चेतावनी दी। एसओ संजय सिंह ने बताया कि गांव में दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक कर आपसी सहमति बन गई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर सीसी कैमरा लगवाया गया है। पुलिस कर्मियों की भी तैनाती रहेगी। पर्व के बाद होलिकादहन स्थल को बाउंड्रीवाल बनवाकर घेर दिया जाएगा, जिससे आने वाले दिनों में विवाद की स्थित उत्पन्न न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.