बहराइच : जरवलरोड थाना क्षेत्र के बसहियाजगत गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठियां चटकी। मारपीट की इस घटना में दस लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ प्राणघातक हमला, जानमाल की धमकी समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुरानी रंजिश को लेकर दीपक सिंह एवं वीरेंद्र सिंह के बीच कहासुनी हो गई। इसी दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। मारपीट में लवकुश, वीरेंद्र, सौरभ, मेराज अहमद, दिनेश सिंह, दीपक सिंह, राम सिंह, संदीप सिंह, शिवम सिंह, हृदयांशसिंह समेत दस लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसओ ने घायलों को तत्काल सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। घायलों में दिनेश कुमार व दीपक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

एसओ बृजेंद्र पटेल ने बताया कि एकपक्ष के दीपक सिंह की तहरीर पर चार व दूसरे पक्ष के वीरेंद्र सिंह की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस