Move to Jagran APP

फंदे से लटकता मिला युवक व महिला का शव

दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज जांच-पड़ताल कर रही पुलिस

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 10:53 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 10:53 PM (IST)
फंदे से लटकता मिला युवक व महिला का शव
फंदे से लटकता मिला युवक व महिला का शव

संसू, बौंडी/जरवलरोड(बहराइच) : बौंडी व जरवलरोड थाना क्षेत्र में महिला व युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता पाया गया। महिला के परिवारजनों की तहरीर पर पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू की है।

loksabha election banner

बौंडी थाने के एसआई राजेंद्र कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के कनेरा ग्राम पंचायत के गनेसीदासपुरवा निवासी रवि पुत्र राजकुमार का विवाह दो वर्ष पूर्व देहात कोतवाली क्षेत्र के चेतरा के कैलाश की बेटी तारा से हुआ था। रविवार की रात 22 वर्षीय तारा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में छत के कुंडे में दुपट्टा के फंदे से लटकता पाया गया। मृतका की मां मुन्नी देवी की तहरीर पर पति रवि, सास विदेश्वरी, ससुर राजकुमार व देवर पप्पू के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जरवलरोड थाना क्षेत्र के आदमपुर निवासी संदीप (20) पुत्र विनोद यादव का शव गांव के बाहर खेत में लगे बबूल के पेड़ पर फंदे से लटकता पाया गया। परिवारजनों की माने तो वह देर शाम घर से मक्का की फसल देखने की बात कहकर घर से निकला था। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आया तो परिवारजनों ने तलाश की। इसके बाद उसका शव गांव के बाहर फंदे से लटका पाया गया। एसओ हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.