Move to Jagran APP

लूट के विरोध पर युवक को किया चाकू से जख्मी

बहराइच : बुधवार देर शाम फखरपुर थाना क्षेत्र के परसेंडी के पास युवक से बाइक सवार बदमाशा

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 11:58 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 11:58 PM (IST)
लूट के विरोध पर युवक को किया चाकू से जख्मी
लूट के विरोध पर युवक को किया चाकू से जख्मी

बहराइच : बुधवार देर शाम फखरपुर थाना क्षेत्र के परसेंडी के पास युवक से बाइक सवार बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया।

loksabha election banner

परसेंडी निवासी इबरार पुत्र मकसूद देर शाम चीनी मिल से घर लौट रहे थे। सूनसान स्थान पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरा और रुपये छीनने लगे। विरोध करने पर चाकुओं से हमला कर दिया। युवक की चीख सुनकर ग्रामीण जुटे तो बदमाश बाइक छोड़कर खेतों में घुस गए। जानकारी मिलते ही एसओ कपिलदेव चौधरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को पुलिस जीप से सीएचसी फखरपुर भेजा।

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए गन्ने के खेतों में तकरीबन डेढ़ घंटे तक कांबिंग की लेकिन सफलता नहीं मिली। मौके से बदमाशों की बाइक बरामद हुई है। एसओ ने बताया कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। बाइक किसकी थी और कौन चला रहा था, इस बात की भी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.