Move to Jagran APP

हत्या कर सफाई कर्मी के शव को खिड़की से लटकाया

फखरपुर थाना क्षेत्र के सीएचसी के निकट स्थित घर में सफाई कर्मी का शव खिड़की से लटकता मिला। परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू की है। थाना क्षेत्र के ग्राम बेलहरी के मथुरा पुरवा निवासी अनिल कुमार पुत्र राम नरायण फखरपुर ब्लॉक के घुरेहरीपुर में सफाई कर्मी के पद पर तैनाती थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 10:33 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 10:33 PM (IST)
हत्या कर सफाई कर्मी के शव को खिड़की से लटकाया
हत्या कर सफाई कर्मी के शव को खिड़की से लटकाया

संसू, फखरपुर (बहराइच): फखरपुर सीएचसी के पास स्थित निर्माणाधीन घर में हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए सफाई कर्मी के शव को खिड़की से लटका दिया गया। मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या का कारण अवैध संबंध चर्चा में है।

loksabha election banner

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलहरी के मथुरापुरवा निवासी अनिल कुमार पुत्र राम नारायण की फखरपुर ब्लॉक के घुरेहरीपुर में सफाई कर्मी के पद पर तैनाती थी। वह कई माह से बिजली उपकेंद्र फखरपुर के निकट किराए के मकान में परिवार समेत रह रहे थे। सीएचसी के सामने जमीन खरीद कर घर का निर्माण भी शुरू कर दिया था। गुरुवार दोपहर निर्माणाधीन घर के अंदर खिड़की से उसका शव लटकता मिला। शव लटकने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को फंदे से नीचे उतरवाया गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की मां शांती देवी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। वहीं दूसरी ओर गांव में चर्चा है कि हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है। पुलिस का कहना है कि हर पहलुओं पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.