Move to Jagran APP

बदले गए कई थानेदार, तीन का छिना प्रभार

कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए एसपी ने बुधवार को थानों और चौकियों में भारी फेरबदल किए हैं। तीन थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर कर 11 के प्रभार में फेरबदल भी किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 11:22 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 05:59 AM (IST)
बदले गए कई थानेदार, तीन का छिना प्रभार
बदले गए कई थानेदार, तीन का छिना प्रभार

बहराइच : कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए एसपी ने बुधवार को थानों और चौकियों में भारी फेरबदल किए हैं। तीन थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर कर 11 के प्रभार में फेरबदल किया है। 23 उपनिरीक्षकों का भी तबादला एसपी ने किया। इसमें तीन को थाने की कमान सौंपते हुए आधा दर्जन से अधिक लोगों को चौकी का प्रभार दिया गया है।

loksabha election banner

एसपी विपिन मिश्र ने बताया कि एएसपी नगर कार्यालय में तैनात आरपी यादव को हरदी थाने का प्रभार, सुभाष सिंह को पुलिस लाइन से बौंडी, फखरपुर थानाध्यक्ष अशोक सिंह को विशेश्वरगंज थाना प्रभारी, पीआरओ मुकेश सिंह को पयागपुर, जरवल चौकी प्रभारी अभय सिंह को रामगांव, गंडारा चौकी प्रभारी श्रीप्रकाश त्रिपाठी को फखरपुर, प्रभारी मानीटरिग सेल प्रभारी समर सिंह को कैसरगंज थाने में अपराध निरीक्षक, हरदी एसओ शिनानंद प्रसाद को मानीटरिग सेल व बौंडी थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह को खैरीघाट थाने का वरिष्ठ एसआई बनाया गया है। पयागपुर एसओ राजकुमार सरोज, रामगांव थानाध्यक्ष राजमणि शुक्ल व विशेश्वरगंज एसओ योगेंद्र कुमार राय को कार्यों में लापरवाही बरतने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है। वही गंडारा चौकी, बिछिया चौकी, घंटाघर चौकी, रोडवेज चौकी, सलारगंज चौकी, बशीरगंज चौकी, गल्लामंडी चौकी, टिकोरामोड़ चौकी व नानपारा चौकी इंचार्ज को भी इधर से उधर कर दिया गया है। कई चौकी इंचार्ज को थाने में एसआई के पद पर तैनात किया गया है। एसपी के इस तबादले लिस्ट के बाद महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.