बहराइच, जागरण संवाददाता। ग्राम पंचायत मोंघरवा स्थित विद्यालय परिसर में 20 वर्षीय युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। ग्रामीणों ने युवती की हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर डीएम, एसपी, एएसपी ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लिया।

रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोंघरया के प्राथमिक विद्यालय बढ़ैया में सोमवार को तैनात रसोइया ताला खोल कर जब परिसर में दाखिल हुआ तो 20 वर्षीय युवती का शव पड़ा देख शोर मचाया। चीख-पुकार सुनकर सैकड़ों ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए। मृतका की पहचान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी के रूप में की गई।

सूचना पर पहुंचा आलाधिकारियों का दस्ता

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को स्कूल में शव बरामद होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र, पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार, क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह मौके पर पहुंचे।

फारेंसिक जांच टीम ने जुटाए साक्ष्य

डीएम व एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के मातहत अमले को गंभीरता से तहकीकात की हिदायत दी। एएसपी ने परिवारजन से पूछताछ की। परिवारजन की किसी से कोई दुश्मनी न होने की बात पता चली है। मौके पर पहुंची फारेंसिक जांच टीम के प्रभारी आदित्य कुमार ने आरक्षी रमेश चंद व आदित्य के साथ घटनास्थल से साक्ष्य का संकलन किया।

पोस्टमार्टम से स्पष्ट होगा मौत का कारण

विद्यालय परिसर की दीवारों से लेकर आसपास के स्थानों पर फिंगर प्रिंट लिया गया। ग्रामीण युवती के हत्या की आशंका जता रहे हैं। हालांकि उसके शरीर पर जख्म न होने के कारण गला दबा कर हत्या किए जाने की आशंका है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवती के मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Edited By: Santosh Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट