Move to Jagran APP

भारत- नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट

संसूबहराइच जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी है। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को अर्लट के दौरान अपने अपने क्षेत्रों में निगाह बनाए रखने के निदेश दिए है। सीमा पर भी तैनात एसएसबी जवानों द्वारा सर्तकता बरती जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 11:06 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 06:22 AM (IST)
भारत- नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट
भारत- नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट

संसू,बहराइच : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी है। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को अलर्ट के दौरान अपने-अपने क्षेत्रों में निगाह बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। सीमा पर भी तैनात एसएसबी जवानों द्वारा सतर्कता बरती जा रही है।

loksabha election banner

एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त करने के बाद जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त- दुरुस्त बनाए रखने के लिए अलर्ट जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि थानों में तैनात पुलिसकर्मियों को अपने क्षेत्रों में सतर्क रहने के साथ संदिग्धों पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। एसपी ने कहा कि कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास करने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा भले ही वह कितने प्रभावशाली क्यों न हों। एसपी ने कहा कि थाना क्षेत्रों में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही स्वयं रात को क्षेत्रों में निकलकर इस बात की जांच करता हूं कि कितने लोग गंभीरता से अपने दायित्वों का निर्वाह कर रहे हैं। भारत नेपाल सीमा पर भी तैनात एसएसबी के जवान सतर्क हैं। सीमा पर पेट्रोलिग बढ़ाने के साथ आने जाने वालों की निगहबानी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.