बागपत, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे के पास शहर के एक प्लाट में युवक की गला दबाकर, ईंट या किसी अन्य वस्तु से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच पड़ताल की, लेकिन अभी युवक के शव की शिनाख्त नहीं हुई है।

गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी सूचना

शहर के बड़ौत रोड पर ज्ञान एंक्लेव में एक खाली प्लाट में गुरुवार सुबह करीब 38 वर्षीय युवक का लहूलुहान हालत में शव पड़ा था। कालोनी में गुजर रहे लोगों की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचा दिया। इससे लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की पुलिस को सूचना दी गई।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

सीओ ओमपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर युवक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। बाद में पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि युवक के सिर पर चोट तथा गले पर निशान है।

केस का जल्‍द करेंगे राजफाश

प्रथम दृष्टता प्रतीत होता है कि युवक की गला दबाकर और सिर पर किसी वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई है। युवक के शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। घटना को अंजाम देने वालों का पता लगाकर जल्द ही केस का राजफाश किया जाएगा। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस