Move to Jagran APP

पेड़ पर लटका मिला मजदूर का शव, हत्या का आरोप

ग्राम बिलौचपुरा-कर्मअलीपुर गढ़ी मार्ग पर पेड़ पर भट्ठा मजदूर का रस्सी से शव लटका मिला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 11:37 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 11:37 PM (IST)
पेड़ पर लटका मिला मजदूर का शव, हत्या का आरोप
पेड़ पर लटका मिला मजदूर का शव, हत्या का आरोप

बागपत, जेएनएन। ग्राम बिलौचपुरा-कर्मअलीपुर गढ़ी मार्ग पर पेड़ पर भट्ठा मजदूर का रस्सी से शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

loksabha election banner

शामली के कस्बा कांधला के मोहल्ला आजादपुर निवासी 45 वर्षीय देवानंद अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ बागपत में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। रविवार सुबह भट्ठे के पास ही खेत में शीशम के पेड़ पर मजदूर देवानंद का शव रस्सी से लटका मिला। जिसका पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। मोर्चरी से देवानंद का शव लेने पहुंचे स्वजन का आरोप है कि देवानंद की हत्या की गई है। जिस हालत में देवानंद का शव मिला, ऐसे स्थिति में आत्महत्या करना संभव नहीं है। उनकी मांग है कि पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करे।

वहीं, सिघावली अहीर थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि मजदूर देवानंद शराब पीने का आदी था। शराब के लिए देवानंद ने पत्नी से रुपये मांगे थे। पत्नी ने अपने पति देवानंद को घर पर रुपये न होना बोल दिया था। प्रथम ²ष्टया प्रतीत होता है कि देवानंद ने शराब के लिए रुपये न मिलने के कारण आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बेच दिए थे आभूषण

युवक सौरभ ने बताया कि उसके पिता देवानंद ने शराब की खातिर आभूषण व घर का कीमती सामान भी बेच दिया था।

पौधारोपण कर पर्यावरण सुरक्षित रखने का संकल्प

सिरसली गांव में रविवार को शिक्षाविद् भोपाल सिंह की पुण्य स्मृति पर पौधरोपण कर पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संकल्प लिया गया।

जिला सहकारी बैंक सभापति मनिदरपाल सिंह ने कहा कि भोपाल सिंह ने ग्रामीण अंचल में शिक्षा के क्षेत्र में बहुमूल्य योगदान दिया। नगर पालिका बड़ौत चैयरमेन अमित राणा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा की अलख जगाने वाले भोपाल सिंह आज भी हम सबके प्रेरणा स्त्रोत हैं। समाज सेवी रामबीर सिंह, मास्टर राजगुरु तोमर, पूर्व सभासद ऋषिपाल सिंह, सुखपाल सिंह, ग्राम प्रधान धर्मेंद्र तोमर, मास्टर जितेंद्र, प्रवीण तोमर, राजेंद्र सिंह, रविद्र सिंह आदि मौजूद रहे। पौधे लगाकर पर्यावरण सुरक्षा का भी संकल्प लिया। पंडित भगत सिंह आर्य ने वेद मंत्रों के साथ यज्ञ संपन्न कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.