Move to Jagran APP

गिरफ्तार कर लो, मारना मत..खुद आ गए हैं थाने

पुलिस का खौफ बदमाशों पर इस कदर हावी है कि मुकदमे में वांछित दो गोतस्करों ने शुक्रवार को थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 11:51 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 11:51 PM (IST)
गिरफ्तार कर लो, मारना मत..खुद आ गए हैं थाने
गिरफ्तार कर लो, मारना मत..खुद आ गए हैं थाने

जेएनएन, बागपत: पुलिस का खौफ बदमाशों पर इस कदर हावी है कि मुकदमे में वांछित दो गोतस्करों ने स्वयं थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। थाने पहुंचते ही हाथ उठाकर कहा कि, साहब मारना मत, हम खुद ही आ गए हैं।

prime article banner

एक माह पहले पुलिस को फौलाद नगर गांव के जंगल से सटे वनक्षेत्र में गोवंश बंधे मिले थे, जिन्हें गोतस्कर लेकर आए थे। पुलिस ने रस्से काटकर गोवंश को मुक्त कराया था। पुलिस की जांच में सात गोतस्करों के नाम सामने आए थे। इनकी धरपकड़ के लिए दाहा चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश बघेल के नेतृत्व में टीम लगाई थी। पुलिस ने लगातार दबिश दी। शुक्रवार को आरोपित इकराम व रिजवान निवासी फौलाद नगर स्वयं ही थाने पहुंच गए। थाने के गेट में घुसते ही बोले-साहब, हम गोतस्करी के आरोपित हैं, खुद ही आ गए हैं। गिरफ्तार कर लो, मारना मत। वादा करते हैं कि हम फिर ऐसा काम नहीं करेंगे, अपराध से भी दूर रहेंगे।

थाने पर खड़े फरियादी भी उन्हें देखते रह गए। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि घटना में शामिल फुरकान, गुलफाम, उस्मान, मेहरदीन व नावेद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। थाने में आत्मसमर्पण करने आए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि 16 जून को कुख्यात कृष्णवीर तुगाना ने भूमि पर अवैध कब्जा करने के मुकदमे में एसपी कार्यालय पर आत्मसमर्पण किया था। एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी घटना के आरोपित खुले नहीं घूमने चाहिए।

बामनौली के जंगल में पकड़ा मिट्टी का अवैध खनन

संवाद सूत्र, दाहा: बामनौली गांव के जंगल में एसडीएम ने छापा मारकर अवैध खनन करते दो ट्रैक्टर ट्राली व जेसीबी मशीन पकड़ ली।

एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि बामनौली के जंगल में जेसीबी मशीन व दो ट्रैक्टर ट्राली रेतीली मिट्टी से भरी हुई पकड़ ली। पुलिस को मौके पर बुलाकर मशीन व ट्रैक्टर सौंप दिए गए।

बामनौली के जंगल से भराव एवं ईंट भट्ठों पर जा रही रेतीली मिट्टी की ट्रालियां लेकर चालक जंगल की तरफ भाग निकले। कई बार शिकायत मिल चुकी है कि बामनौली गांव के जंगल में मिट्टी का अवैध खनन किया जा रहा है। खनन स्थल पर 20 फुट गहरे गड्ढे हो गए है। कुछ दिन पहले नायब तहसीलदार टीम के साथ यहां आए थे और माप कर चले गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.