Move to Jagran APP

चिलचिलाती धूप में सड़क पर डेरा डाले रहे प्रत्याशी समर्थक

लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर प्रत्याशी समर्थकों में बेहद ही उत्साह देखने को मिला। उन्होंने सुबह पांच बजे ही मतदान केंद्र के आसपास डेरा डाल दिया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 12:42 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 06:21 AM (IST)
चिलचिलाती धूप में सड़क पर डेरा डाले रहे प्रत्याशी समर्थक
चिलचिलाती धूप में सड़क पर डेरा डाले रहे प्रत्याशी समर्थक

जागरण संवाददाता, बागपत : लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर भाजपा व रालोद प्रत्याशी के समर्थकों में भरपूर उत्साह देखने को मिला। उन्होंने सुबह पांच बजे ही मतदान केंद्र के आसपास डेरा डाल दिया था। चिलचिलाती धूप व गर्मी में समर्थक सड़क किनारे खड़े रहे, जो अपने प्रत्याशी की बढ़त पर खूब थिरकते नजर आए।

prime article banner

बागपत लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में 11 अप्रैल को हुए मतदान के बाद प्रत्याशी समर्थक रिजल्ट का इंतजार रहे थे। गली, मोहल्लों में हर जगह चुनाव का ही जिक्र होता रहता था। सोशल मीडिया पर आंकड़ों का दौर चल रहा था और समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी की जीत का दावा कर रहे थे। गुरुवार को इंतजार खत्म हुआ और लख्मी चंद पटवारी कालेज में मतगणना हुई। उत्साहित प्रत्याशी समर्थक सुबह पांच बजे ही मतगणना केंद्र के आसपास पहुंच गए थे। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस ने जगह-जगह बैरियर लगा रहे थे। पुलिस ने प्रत्याशी समर्थकों को मतगणना केंद्र के पास जाने से रोका। उनकी पुलिस से खूब नोकझोंक हुई। फिर भी कुछ समर्थक तो केंद्र के पास ही पहुंच गए थे। सुबह से शाम तक सड़क पर खड़े थे। तेज धूप और भीषण गर्मी उनके हौसले को डिगा नहीं पाई। जैसे ही प्रत्याशी की बढ़त का पता चलता था, तभी समर्थक झूमते थे। पुलिस ने कई बार उनको वहां से भगाया, लेकिन थोड़ी देर बाद दोबारा समर्थक वहां पर पहुंच जाते थे। दिनभर यह सिलसिला जारी रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.